home page

Shreya Choudhary लटकों झटकों में सपना चौधरी को टक्कर देगी ये हरियाणवी खूबसूरत डांसर

इन दिनो खूबसूरत हरियाणवी डांसर Shreya Choudhary काफी चर्चित दिखाई दे रही है। जोकि अपने लटकों झटकों से सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ने का काम करती है। वजह है कि वह अपने डांस में वो कमाल के स्टेप भी कर जाती हैं जो देखने में मुश्किल लगते हैं.
 
 | 
Shreya Choudhary लटकों झटकों में सपना चौधरी को टक्कर देगी ये हरियाणवी खूबसूरत डांसर

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, जब भी बात हरियाणवी डांसर्स की आती है तो सबसे ऊपर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ही नाम होता है. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने करियर के पीक पर पहुंच चुकी हैं. उन्होंने बेशुमार शोहरत और लोकप्रियता देख ली है और बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनने के बाद तो वह घर-घर में मशहूर हो चुकी हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के अब पब्लिक इंवेंट्स में होने वाले डांस में उतनी सक्रिय नहीं हैं, ऐसे में तमाम ऐसी डांसर्स हैं जो तेजी से लोकप्रिय होती जा रही हैं.

सपना चौधरी से भी आगे जाएंगी श्रेया?
सपना चौधरी (Sapna Choudhary) तो मां बन चुकी हैं और अब उन्होंने परिवार की जिम्मेदारियों की तरफ ध्यान देना शुरू कर दिया है. ऐसे में पब्लिक इवेंट्स में डांस करने वाली श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) की पॉपुलैरिटी अब तेजी से बढ़ रही है. श्रेया के ठुमके और उनकी लचकती कमर के दीवानों की तादात तेजी से बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भी उनके वीडियो आए दिन वायरल हो जाते हैं.


यूट्यूब पर सुपरहिट हैं श्रेया के वीडियो
आज हम आपको श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) के कुछ ऐसे ही वीडियो दिखा रहे हैं जो कि यूट्यूब पर जमकर वायरल हो चुके हैं. इन वीडियोज में श्रेया अपनी दिलकश अदाओं और लटके-झटकों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रही हैं. श्रेया चौधरी (Shreya Chaudhary) की फिजीक सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तुलना में ज्यादा स्लिम ट्रिम है और यही वजह है कि वह अपने डांस में वो कमाल के स्टेप भी कर जाती हैं जो देखने में मुश्किल लगते हैं.

जब सपना को मिला बिग बॉस का मंच
बात करें सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की तो वह लंबे वक्त तक पब्लिक इवेंट्स में डांस करके दर्शकों का मनोरंजन करती रही हैं. सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की फैन फॉलोइंग लाखों में थी जब उन्हें रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) से ऑफर मिला. इसके बाद सपना देश के सबसे विवादित टीवी शो का हिस्सा बनीं और उनकी पॉपुलैरिटी देश भर में हो गई. हालांकि इसी दौरान सपना चौधरी ने काफी वेट भी गेन कर लिया था.