home page

Tunisha Sharma : खुल गया Tunisha Sharma की मौत का रहस्य, पोस्ट मार्टम रिपोर्ट ने कर दिए खुलासे

टीवी एक्ट्रेस Tunisha Sharma हिहाल ही में हुई मृत्यु ने पूरी टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया, और हाल ही में पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने इनकी मृत्यु को लेकर कर दिए हैं ये खुलासे

 | 

HR Breaking News, New Delhi : 20 साल की एक खूबसूरत लड़की जिसकी आंखों में भविष्य के हसीन सपने थे वो ऐसे सुसाइड कर लेगी किसी ने सोचा नहीं था. तुनिषा शर्मा की मौत के साथ कई पहेलियां भी बन गई हैं जिसमें से एक उनकी प्रेग्नेंसी की है. शाजीन खान को भी तुनिषा की मौत के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट
तुनिषा शर्मा के शव को जेजे अस्पताल ले जाया गया. वहां तुनिषा के शव का पोस्टमार्टम किया गया. ऐसे में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी सामने आ गई है. ऐसे में 20 साल की इस हसीना के मौत का कारण पता लग गया है. पोस्टमॉर्टम के मुताबिक तुनिषा की मौत दम घुटने की वजह से हुई है.

दम घुटने से मौत
फांसी लगने से दम घुटने के बाद तुनिषा की मौत हो गई. उनके शरीर पर इसके अलावा किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की भी अफवाहें उड़ रही हैं जिन्हें फिलहाल पुलिस खारिज कर दिया है.बता दें कि तुनिषा के पोस्टमार्टम की वीडियो ग्राफी भी की गई गई है.

तुनिषा रिलेशनशिप में थीं
शीजान खान के साथ कुछ समय पहले तुनिषा रिलेशनशिप में आई थीं. ऐसे में शीजान और उनका ब्रेकअप होने के बाद से तुनिषा काफी डिप्रेशन में थीं. ऐसे में शीजान को उन्हें सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप लगे हैं. फिलहाल शीजान पुलिस गिरफ्त में हैं.