home page

Haryana Politics News हरियाणा की राजनीति में बड़ा धमाका, 15 नेता AAP में शामिल

Haryana politics news in hindपंजाब (punjab) में आम आदमी पार्टी (aap) की प्रचंड जीत के बाद अब इसका असर हरियाणा (haryana) में देखने को मिल रहा है हरियाणा की चार नेता आज आम आदमी पार्टी (aap) में शामिल हुए हैंगुरुग्राम से पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल समालखा से पूर्व विधायक रविंदर मछरौली पूर्व मंत्री बलबीर सैनी और पूर्व मंत्री विजेंद्र बिल्लू ने आज आम आदमी पार्टी का दामन थामा है इन नेताओं ने आम आदमी पार्टी राज्य सभा सांसद सुशील गुप्ता की मौजूदगी में आम आदमी पार्टी ज्वाइन की है आप नेता का कहना है कि जल्द ही हरियाणा में बड़े-बड़े कद्दावर नेता आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले हैं गौरतलब है कि 10 मार्च को पंजाब के रिजल्ट के बाद से आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों का तांता लगा हुआ है
 | 

HR Breaking News, चंडीगढ़, 14 मार्च। हरियाणा के 15 पूर्व विधायक, मंत्री और सामाजिक कार्यकर्ता दिल्ली में आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इस बाद की जानकारी दी। मीडिया से बातचीत में सत्येंद्र जैन ने बताया कि हम इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा के चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे।

 

यह भी जानिए


संवाददाताओं से बातचीत में सत्येंद्र जैन ने कहा, 'हम इस साल के अंत में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। मुझे विश्वास है कि हम हरियाणा में सरकार बनाएंगे।' पंजाब विधानसभा चुनावों में मिली प्रचंड जीत के बाद आप ने राष्ट्रीय पार्टी बनने की दिशा में कदम बढ़ा दिए हैं। पार्टी के नेता लगातार इस बात को दोहरा रहे हैं कि उनकी पार्टी अब कांग्रेस का विकल्प बन गई है।

 

यह भी जानिए

गुजरात, हिमाचल में चुनाव लड़ेगी AAP

बता दें कि इस साल के अंत में हिमाचल और गुजरात में विधानसभा का चुनाव होना है और AAP ने दोनों जगहों से चुनाव लड़ने का फैसला कर लिया है। एक स्रोत के मुताबिक अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान इन दोनों चुनावी राज्यों में पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। फिलहाल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों राज्यों में सीधे मुकाबले में हैं।

 

यह भी जानिए

सूरत नगर निकाय चुनाव में मिली सफलता से उत्साहित आप को पीएम मोदी के गृहनगर में जीत की झलक दिखाई दे रही है। जहां तक हिमाचल का सवाल है तो प्रदेश की सीमा पंजाब से लगती है जहां आम आदमी पार्टी ने भारी मतों से जीत दर्ज की है। आप को उम्मीद है कि उसकी यह लहर हिमाचल प्रदेश तक भी पहुंचेगी।