home page

Punjab Assembly Election 2022: पंजाब में मोदी की सुरक्षा पर बवाल को मैनेज करने वाले चन्नी ही होंगे कांग्रेस का CM चेहरा

HR BREAKING NEWS: पंजाब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के CM चेहरे पर चल रहा विवाद खत्म होने को है। CM चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का CM चेहरा होंगे।
 | 

10 फरवरी से पहले इसकी घोषणा कर दी जाएगी। चुनाव में किसी भी प्रकार का कोई नुकसान न हो इस से बचने के लिए कांग्रेस ये कदम उठाने वाली है।

पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए 20 फरवरी को वोटिंग होनी है। 2017 में राहुल गांधी ने वोटिंग से ठीक 10 दिन पहले ही कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम की घोषणा सीएम चेहरे के तौर पर की थी।

चार शादियां, चारों गैंगस्टर, गैंगस्टर मरते गए और लेडी डॉन सोनू पंजाबन (Sonu Punjaban) का धंधा बढता गया

चन्नी के 100 दिन के काम को पार्टी ने आधार बनाया है। चन्नी के काम से कांग्रेस की स्थिति पहले से बेहतर हुई है।  चन्नी से ज्यादा मुफीद नाम फिलहाल कांग्रेस के पास नहीं है। भारी उथल- पुथल के बीच चन्नी ने जिस तरह से पंजाब में कांग्रेस को संभाला है और अपनी इमेज बनाई है, उससे कांग्रेस के पक्ष में माहौल भी बना हुआ है।

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने जिस्म बेचकर खड़ा किया करोड़ों का धंधा, पढिये लेडी डॉन की पूरी कहानी

कुछ दिन पहले PM मोदी की सुरक्षा में चूक जैसे भारी सियासी उथल-पुथल के बीच भी चन्नी ने अपनी नेतृत्व क्षमता से प्रभावित किया है। पिछले चुनाव में भी कांग्रेस ने आखिरी समय में ही CM पद के दावेदार का ऐलान किया था।

सेक्स रेकेट की बादशाह सोनू पंजाबन ने कैसे जिस्म बेच कर जमाया करोड़ों का कारोबार, पढिये सोनू पंजाबन की कहानी

अब तक जो सर्वे आए हैं, उसमें सत्ता की रेस में कांग्रेस आगे बताई जा रही है। इसके अलावा कांग्रेस ने जिन 109 प्रत्याशियों को मैदान में उतारा है, उनकी ओर से भी CM का चेहरा घोषित करने का भारी दबाव है।