home page

IPL live Update : पहला मैच हारते ही चेन्नई के लिए एक और बुरी खबर, आगे के मैच नहीं खेल पाएंगे धोनी

चेन्नई की टीम के लिए आई एक और बड़ी खबर, मैच हारने के बाद इस खिलाडी के अगले मैचों में खेलना भी हुआ मुश्किल, क्या है पूरी खबर, आइये जानते हैं 

 | 

HR Breaking News, New Delhi : इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए काफी खास है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी इस सीजन के बाद आईपीएल से रिटायरमेंट ले लेंगे. ऐसे में  एमएस धोनी (MS Dhoni) के फैंस इस सीजन में सीएसके के सभी मैचों में  उन्हें खेलता हुआ देखना चाहते हैं. लेकिन आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई हैं. 

एमएस धोनी को लगी गंभीर चोट 

इस मैच में गुजरात की पारी में विकेटकीपिंग के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) चोटिल हो गए थे. एमएस धोनी (MS Dhoni) इस दौरान काफी दर्द में दिखाई दिए थे और अच्छे संकेत नहीं हैं. दरअसल, गुजरात टाइटंस की पारी के 19वें ओवर में गेंदबाजी करने के लिए दीपक चाहर आए. इस ओवर में धोनी ने डाइव लगाकर चौका रोकने की कोशिश की थी. वह डाइव लगाने के चक्कर में घुटना चोटिल भी हो गए. वह दर्द से कहराते हुए नजर आए. जिसके बाद फिजियों को मैदान पर बुलाया गया और उनका इलाज हुआ. इसके बावजूद उन्होंने खेलना जारी रखा और मैदान नहीं छोड़ा. 

Adani Group : हर मिनट 12 लाख चुकाने पर इतने साल में उतरेगा कर्जा

मुकाबले से पहले भी लगी थी चोट 

41 साल के एमएस धोनी (MS Dhoni) इस मुकाबले से पहले भी चोट से जूझ रहे थे. उनके बाएं पैर में दिक्कत थी, जिसके चलते उनका मैच में खेलना भी मुश्किल था, लेकिन एमएस धोनी (MS Dhoni) ने सीजन के पहले मैच में खेलने का फैसला. आपको बता दें कि ओपनिंग मैच से 3 दिन पहले धोनी जब मैदान पर अभ्यास करने उतरे तो वहां पर रन दौड़ते हुए लंगड़ाते नजर आए थे. धोनी अब आईपीएल के अलावा पूरे साल क्रिकेट नहीं खेलते हैं, ऐसे में उनकी ये चोट आने वाले मैचों में टीम की टेंशन बढ़ा सकती है. 

5 विकेट से हारी चेन्नई सुपर किंग्स

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को इस मैच में एमएस धोनी (MS Dhoni) की चोट से साथ-साथ एक और बड़ा झटका लगा. टीम के सीजन के पहले ही मैच में गुजरात टाइटंस (Gujurat Titans) ने 5 विकेट से हराया. चेन्नई टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 178 रन बनाए. इसके बाद गुजरात टाइटंस ने 19.2 ओवर में 5 विकेट खोकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया. 

IPL live Score : मैच शुरू होने से पहले आया अपडेट, RCB की टीम में लौटा ये खिलाडी