home page

IPL News : दिल्ली की टीम में शामिल हुआ ये छोटी का खिलाडी, अकेले ही पलट सकता है मैच की बाजी

आज दिल्ली की आईपीएल की टीम में इस दिग्गज खिलाडी ने एंट्री मारी है और कहा जाता है की ये खिलाडी अकेला ही पूरे मैच की हवा बदल सकता है।  कौन है ये खिलाडी, आइये जानते हैं।   

 | 
ये खिलाडी अकेला ही पलट देगा सारी बाजी

HR Breaking News, New Delhi : IPL 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स की ताकत दोगुना बढ़ गई है. एक घातक ऑलराउंडर की एंट्री से दिल्ली कैपिटल्स की ताकत और भी बढ़ गई है. दिल्ली कैपिटल्स को ये खिलाड़ी पहला आईपीएल का खिताब भी जिता सकता है. IPL 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम में अब तक के सबसे विस्फोटक ऑलराउंडर की एंट्री हुई है. ये खिलाड़ी विरोधी टीमों को अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से चित करने का दम रखता है.  

दिल्ली कैपिटल्स की ताकत हुई दोगुनी

ये ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से भी बेहद खतरनाक है. दिल्ली कैपिटल्स ने 6.50 करोड़ में ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर मिचेल मार्श को खरीदा था. मिचेल मार्श गेंद और बल्ले से जैसा कमाल दिखा रहे हैं, उसे देखते हुए लगता है कि वह दिल्ली कैपिटल्स को पहला आईपीएल का खिताब भी जिता सकते हैं. हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की वनडे सीरीज में मिचेल मार्श ने सबसे ज्यादा 194 रन बनाए थे और 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवॉर्ड भी अपने नाम किया था. मिचेल मार्श अगर अपनी उसी लय को बरकरार रखते हैं, तो फिर वह आईपीएल में गेंदबाजों के लिए काल बन जाएंगे. 

Old Pension Scheme : रद्द हो जाएगी नई पेंशन योजना, इस दिन से लागू हो जाएगी OPS

टॉप ऑलराउंडर्स में से एक

बता दें कि मिचेल मार्श मौजूदा समय में दुनिया के टॉप ऑलराउंडर्स में से एक हैं. मिचेल मार्श ने ओवरऑल 155 टी20 मैचों में 70 विकेट हासिल किए हैं. मिचेल मार्श ने 155 टी20 मैचों में 3693 रन भी बनाए हैं. मिचेल मार्श को अहम मौकों पर विकेट लेना बखूबी आता है. मिचेल मार्श की स्लोअर गेंदें अकसर विरोधी बल्लेबाजों को परेशान करती हैं.

IPL 2023 के लिए दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम: 

ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ, एनरिच नॉटर्जे, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, सरफराज खान, कमलेश नागरकोटी, मुस्ताफिजुर रहमान, कुलदीप यादव, खलील अहमद, चेतन सकारिया, ललित यादव, रिपल पटेल, यश ढुल, रोवमैन पॉवेल, प्रवीण दुबे , लुंगी एनगिडी, विक्की ओस्तवाल, अमन खान, फिल साल्ट, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार, मनीष पांडे, रिले रोसो.

Gold Price Today : आज सोना हो गया इतना सस्ता, जानिए 14 से लेकर 24 कैरेट के दाम