home page

Jija Sali Viral Video: मिठाई खिलाने आई साली ने किया जीजा को किस, देखकर लोगों और दुल्हन ने किया ऐसा रिएक्शन

Jija-Sali Viral Video: हाल में ही एक जीजा-साली का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हे की साली समारोह स्टेज पर दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए आती है, इस दौरान वह दूल्हे को किस कर देती है। इससे समारोह में मौजूद लोग हंस पड़ते हैं। देखें वीडियो
 | 
Jija Sali Viral Video: मिठाई खिलाने आई साली ने किया जीजा को किस, देखकर लोगों और दुल्हन ने किया ऐसा रिएक्शन 

HR Breaking News, New Delhi:  देश में शादी समारोह के अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। इनमें कई नागिन डांस नाचता दिखता है, कोई सपेरा बनता है। इनमें जीजा-साली के मजाक के किस्सों के वीडियो वायरल हो जाते है।  हाल में ही एक जीजा-साली का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दूल्हे की साली समारोह स्टेज पर दूल्हे को मिठाई खिलाने के लिए आती है, इस दौरान वह दूल्हे को किस कर देती है। इससे समारोह में मौजूद लोग हंस पड़ते है, लेकिन दुल्हन नाराज हो जाती है।  वीडियो में दिखाता है कि दूल्हा-दुल्हन जयमाला के बाद मैरिज चेयर पर बैठे हुए हैं। तभी दूल्हे की कई सालियां आती हैं और उसे मिठाई खिलाने की रस्म निभाती हैं। लेकिन इस दौरान ऐसा कुछ हो गया जिसे देख सभी हंसने पर मजबूर हो गए।

इसे भी देखें :   आश्चर्य की बात! बाइक में पेट्रोल कम होने पर पुलिस ने काटा चालान


गलती से कर लिया जीजा को किस


वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन के बीच जयमाला का कार्यक्रम संपन्न हो चुका है। दोनों आराम से बैठे हुए हैं। तभी कई सालियां स्टेज पर आती हैं। उनमें से एक दूल्हे को मिठाई खिलाना चाहती है। जैसे ही वो मिठाई खिलाने आगे बढ़ती है फिसल जाती है और दूल्हे को गलती से किस कर बैठती है। इस पल के बाद बारात में मौजूद सारे लोग ठहाके लगाने लगते हैं। लेकिन दुल्हन को यह बात पसंद नहीं आती है।

और देखें : मैडम ने छात्रा को बोला- तू कुछ नहीं कर पाओगी, दो साल बाद लड़की ने दिया ऐसा मुंहतोड़ जवाब, देखकर सभी कर रहे तारीफ

देखें वीडियो-

दूल्हा भी हंस पड़ा


जैसे ही साली मिठाई खिलाने के चक्कर में दूल्हे को किस कर बैठी उसे देख दूल्हा भी खुद अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर सका। शादी से जुड़ा यह अनोखा वीडियो सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसे bhutni_ke_memes नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है। लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं।