home page

Delhi Weather : दिल्ली के इन इलाकों में 4-4 फुट भर गया पानी, घर हुए जलमगन

Delhi Weather : दिल्ली में आज सुबह झमाझम बारिश हुई थी। जिसके चलते दिल्ली के ओखला अंडरपास के नीचे 3 से 4 फीट तक पानी भर गया। जलभराव के कारण अंडरपास के नीचे कई गाड़ियां बंद हो गईं. जलभराव के कारण यातायात भी बाधित हो गया। साथ ही आपको बता दें कि दिल्ली के इन इलाकों में 4-4 फुट पानी भर गया। 

 | 
Delhi Weather : दिल्ली के इन इलाकों में 4-4 फुट भर गया पानी, घर हुए जलमगन

HR Breaking News, Digital Desk-  राजधानी दिल्ली में हुई जोरदार बारिश के बाद दिल्ली को नोएडा से जोड़ने वाला ओखला अंडरपास बाधित हो गया है. बारिश के बाद ओखला अंडरपास के नीचे 4 फीट तक पानी भर गया है, जिसके कारण ट्रैफिक बाधित हो गया. इस कारण लोगों को लंबा टर्न लेकर आना-जाना पड़ रहा है.

बता दें दिल्ली का ओखला अंडरपास दिल्ली के ओखला औद्योगिक क्षेत्र, कालकाजी, ग्रेटर कैलाश, संगम विहार सहित दक्षिण दिल्ली के कई इलाकों को नोएडा से जोड़ता है, लेकिन बारिश के बाद यह बंद हो गया है, जिसके कारण इन इलाके के लोगों को नोएडा आने-जाने में दिक्कत हो रही है. 

दिल्ली में आज सुबह झमाझम बारिश हुई थी. इसके चलते दिल्ली के ओखला अंडरपास के नीचे 3 से 4 फीट तक पानी भर गया. जलभराव के कारण अंडरपास के नीचे कई गाड़ियां बंद हो गईं. जलभराव के कारण यातायात भी बाधित हो गया. ओखला अंडरपास के जरिए लोग ओखला  से नोएडा और आश्रम की तरफ जाते-आते हैं, लेकिन जलभराव के कारण शुक्रवार सुबह से यह अंडरपास बंद है.  

जंगपुरा इलाके में घरों में भरा पानी-

बारिश की वजह से दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक जंगपुरा में भी जलभराव हो गया. यहां लोगों के घरों में पानी घुस गया, जिसके कारण लोगों के घरों में रखा सामान खराब हो गया. लोगों का कहना है कि शुक्रवार सुबह हुई बारिश के बाद घरों में पानी घुसना शुरू हुआ और घरों में 2 फीट तक पानी भर गया. लोगों के बाथरूम, बेड रूम और किचन में पानी घुसा गया. राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद पॉश कॉलोनियों में से एक निजामुद्दीन ईस्ट इलाके में स्थित कई कोठियों में पानी घुस गया, इससे यहां रहने वाले लोग परेशान हो रहे हैं.