सिर्फ 20 हजार में Bajaj Platina हो सकती है आपकी, जानिए कैसे 

अगर आप भी कोई सस्ती Bike को सर्च कर रहे हैं तो यहां इस बाइक को पा सकते हैं आधे से भी कम रेट में। जो ज्यादा माइलेज और लम्बी रेंज देती हैं। आइये जानिए कहां से और कैसे पा सकते हैं आप इस सस्ती Bike को। 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Best Mileage Bike का दावा करने वाली बाइकों की एक लंबी Range मार्केट में मौजूद है जिसमें से हम बात कर रहे हैं Bajaj Auto की पॉपुलर Bike Bajaj Platina के बारे में जो अपनी कीमत के अलावा अपनी माइलेज और हल्के वजन के लिए पसंद की जाती है।

50 हजार वाला ये Smartphone आपका हो सकता सिर्फ 2500 रुपए में

Bajaj Platina100 को कंपनी ने सिर्फ एक वेरिएंट के साथ मार्केट में उतारा है जिसकी शुरुआती कीमत 64,653 रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है। यहां हम इस Bike की एक्स शोरूम कीमत बताने के साथ आपको बता रहे हैं इस Bike के Second Hand Model पर मिलने वाले Offers की कंप्लीट डिटेल जिसमें ये Bike आपको 20 से 25 हजार रुपये के बजट में मिल सकती है।

सिर्फ 4000 रुपए में मिल रही 9kg की ब्रांडेड Washing Machine


Bajaj Platina के Second Hand Model पर मिलने वाले इन Offers को अलग अलग Online Website से लिया गया है जो Second Hand गाड़ियों को बेचने, खरीदने और उनको लिस्ट करने का काम करती हैं।


Second Hand Bajaj Platina को कम कीमत में खरीदने का पहला Offer OLX Website से लिया गया है। यहां इस Bike का 2012 Model लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 20,000 रुपये रखी गई है। Bike को खरीदने पर आपको कोई Loan या Offer नहीं दिया जाएगा।

Maruti CNG Cars: केवल 9600 रुपए में घर ले आएं Maruti की ये दमदार गाड़ी देती है 31 की माइलेज


Bajaj Platina Second Hand पर मिलने वाला अगला Offer DROOM Website से लिया गया है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2013 Model लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 23,000 रुपये रखी गई है। इस Bike को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।


Used Bajaj Platina को कम से कम बजट में खरीदने का तीसरा Offer BIKES4SALE Website से लिया गया है। यहां दिल्ली रजिस्ट्रेशन वाला 2015 Model लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 25,000 रुपये रखी गई है। Bike के साथ कोई Offer या प्लान नहीं मिलेगा।

अब बोलने से होगा खाना गर्म, बाजार में आया नया टिफिन, कीमत भी बस इतनी-सी


Second Hand Bajaj Platina पर मिलने वाले इन Offers की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद के हिसाब से इनमें से किसी भी Bike को खरीद सकते हैं। मगर किसी भी Second Hand Bike को खरीदने से पहले उसकी कंडीशन, इंजन और Documents की पूरी जांच कर लें ताकि बाद में आपको घाटा न उठाना पड़े।