कम कीमत में Oppo के इस Phone में मिलेंगे शानदार फीचर्स, खरीदने में न करें देरी 

Oppo के इस साल लॉन्च किये गए इस फोन पर मिल रहा है इतना बेहतरीन डिस्काउंट और साथ ही गजब के ऑफर्स। अगर आप भी लेना चाहते हैं नया फोन, तो अभी देखें इसके फीचर्स और कम कीमत वाले शानदार फोन का लुक । 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अगर आप काफी समय से Oppo के Mid-Range Smartphone खरीदने की सोच रहे हैं तो अब बढ़िया मौका है. कंपनी ने अपने Mid-Range फोन Oppo F21 Pro की कीमत में भारी कटौती की है. इससे अब इसको कम कीमत पर लिस्ट किया गया है. 
इसको लेकर रिटेलर महेश टेलीकॉम ने जानकारी दी है. रिपोर्ट के अनुसार, Oppo F21 Pro की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की गई है. इस Smartphone को कंपनी ने इस साल ही अप्रैल में पेश किया था. अब इसे कम दाम में खरीदा जा सकता है. 

ये है दुनिया की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली Electric Car, सिंगल चार्ज में चलेगी 620km

Oppo F21 Pro की नई कीमत

Oppo F21 Pro की कीमत में 1000 रुपये की कटौती की गई है. ये कंपनी का Mid-Range Smartphone है. कंपनी ने इस फोन को 22,999 रुपये में लॉन्च किया था. अब इसको Price Cut के बाद 21,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. कस्टमर्स इस फोन को कॉस्मिक ब्लैक औऱ सनसेट ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं.  

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर


Oppo F21 Pro के स्पेसिफिकेशन्स

Oppo F21 Pro में 6.43-इंच की फुल HD+ स्क्रीन दी गई है. इसमें 1080x2400 पिक्सल रेज्योलूशन 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ  दिया गया है. इस फोन में ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट दिया गया है. 

इसके अलावा इसमें 8GB रैम दिया गया है. इस फोन में 128GB की इंटरनल Storage दी गई है. जिसे Micro SD Card की मदद से बढ़ाया जा सकता है. Oppo F21 Pro फोन Android 12 बेस्ड ColorOS 12.1 पर काम करता है. 

Cheapest Recharge Plan : BSNL यूजर्स के लिए खुशखबरी, 60 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और अन्य सुविधांए

इस Mid-RangeSmartphone में Hybrid Dual Sim Sport और इन-डिस्प्ले Fingerprint सेंसर दिया गया है. फोन के रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-Mega-pixel का है. इसके साथ 2-Mega-pixel का मोनो क्रोम लेंस और एक 2-Mega-pixel का मैक्रो सेंसर दिया गया है. 

फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 16-Mega-pixel का कैमरा दिया गया है. इसमें 4500mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.