home page

ये है दुनिया की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली Electric Car, सिंगल चार्ज में चलेगी 620km

कंपनी ने इस Electric कार सेगमेंट की नई Electric SUV Polestar 3 को इंटरनेशनल मार्किट में लॉन्च कर दिया है। जल्द ही इंडिया के मार्किट में लॉन्च हो सकती है ये नयी Electric कार। कम कीमत वाली SUV कार की ड्राइविंग रेंज और फीचर्स जान रह जायेंगे दंग। देखिये फीचर्स 
 | 
ये है दुनिया की सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली Electric Car, सिंगल चार्ज में चलेगी 620km  

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Electric Car Segment में एक नई Electric SUV Polestar 3 की एंट्री होने वाली है। इस कार को कंपनी ने इंटरनेशनल मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है जिसके बाद इस कार के बहुत जल्द भारत में एंट्री ले सकती है।

भारत में आने से पहले यहां जान लीजिए इस Electric SUV की कीमत, पावरट्रेन, फीचर्स और ड्राइविंग रेंज की कंप्लीट डिटेल साथ में जानें इसके राइवल्स की कंप्लीट डिटेल।
कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में इस SUV को 83900 डॉलर की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया है जो भारतीय रुपये में करीब 69 लाख रुपये होती है लेकिन कंपनी भारत में इस कार को किस कीमत पर लॉन्च करती है इस बात का खुलासा आने वाले वक्त में होगा।

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर

Polestar 3 Exterior Design

इस Electric SUV के एक्सटीरियर में फ्रंट की बात करें तो इसमें नए डिजाइन की LED हेडलाइट, LED डेटाइम रनिंग लाइट्स हैं को दिया गया है। इसमें पैनोरमिक सनरूफ, सी शेप वाली LED टेल लाइट्स को जोड़ा गया है साथ में 21 इंच के अलॉय व्हील को जोड़ा गया है।

इस वेबसाइट पर बहुत सस्ता मिल रहा है 80 हजार वाला ये Smartphone धड़ाधड़ खरीद रहे हैं लोग


Polestar 3 Battery and Motor

कंपनी ने इस SUV में 111 kWh क्षमता वाला बैटरी पैक दिया है जिसके साथ कंपनी ने Dual Electric मोटर को जोड़ा है। यह मोटर 489 HP की पावर और 840 NM का पीक टॉर्क जनरेट करती है।

Driving Licence: इस छोटी-सी एक गलती से आपकी गाड़ी का रद्द हो सकता है रजिस्ट्रेशन


Polestar 3 Driving Range and Top Speed

ड्राइविंग रेंज को लेकर कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये Electric SUV 620 KM की रेंज देती है। इस रेंज के साथ 210 KM प्रति घंटा की टॉप स्पीड मिलती है। स्पीड को लेकर कंपनी का एक और दावा है कि ये SUV 5.0 सेकेंड में 0 से 100 KM प्रति घंटा की स्पीड हासिल कर सकती है।

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर


Polestar 3 Features

Polestar 3 में दिए गए फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें स्नैपड्रैगन कॉकपिट प्लेटफॉर्म पावर्ड वाला 14.5 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम को जोड़ा गया है जिसे कंपनी ने क्वालकॉम तकनीक पर तैयार किया है। इसके अलावा SUV में 5 आउटडोर कैमरा, 5 रडार मॉड्यूल और 12 आउटडोर अल्ट्रासोनिक सेंसर को जोड़ा गया है।