Jio का एक महीने वाला प्लान केवल 155 रुपए में, जमकर करें Calling और Data Use 

Jio ने अपने Users के लिए नया और सस्ता प्लान पेश कर दिया है। जिसमें मात्र 155 रुपए में Unlimited Callis और Internet की सुविधा शामिल है। आइये जानते हैं पुरे प्लान के बारे में 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Jio Users के लिए कंपनी ने नया Plan लॉन्च कर दिया है। इस Plan में आपको Unlimited Calling की सुविधा मिलती है और साथ ही इसमें Internet की सुविधा भी मिलती है। आप भी अगर इस Plan को खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो कुछ चीजों के बारे में जान लेना चाहिए। क्योंकि Benifits जाने अगर आप इस Plan को खरीदते हैं तो बाद में थोड़ा पछतावा तो जरूर हो सकता है। तो चलिये आपको भी बताते हैं कि Jio155 Prepaid Plan में आपको क्या-क्या मिलने वाला है?

Electicity Bill : बस करें ये काम, आपका बिजली का बिल आएगा जीरो, वो भी सारी उम्र


Jio 155 Prepaid Plan की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें आपको पूरे 28 दिन के लिए Unlimited Calling की सुविधा मिलती है। साथ ही इसमें आपको Internet की सुविधा भी मिलती है। लेकिन इसमें Internet सिर्फ 2 GB ही मिलता है। अगर आपका Internet 2 GB की सीमा पार कर देता है तो भी ये रुकेगा नहीं। लेकिन इसकी Speed जरूर कम हो जाएगी। फिर आपको सिर्फ 64Kbps Internet Speed मिलने वाली है। 2 GB डाटा खत्म होने के बाद Internet की Speed खुद ही कम हो जाती है।

Indian Railways : पहले यात्रा, फिर टिकट, रेलवे ने शुरू की ये अनोखी सर्विस, यात्रा करने के बाद देने होंगे टिकट के पैसे


अगर आप भी इस Plan को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको सबसे पहले My Jio App में जाना होगा। यहां जाने के बाद आपके सामने Recharge लिस्ट आ जाएगी। इस लिस्ट में आपको सभी Recharge Plan नजर आएंगे। लिस्ट में सबसे नीचे Jio 155 Recharge Plan नजर आएगा। यहां आपको Recharge Plan का चयन करना होगा और फिर आप आसानी से Recharge कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे इस Plan को पेटीएम या फोनपे जैसी Apps से खरीदने से बचना चाहिए।

Redmi ने लॉन्च किया नया 4K TV, कीमत जान कर चौंक जायेंगे

Jio 239 Prepaid Plan-
Jio 239 Prepaid Plan भी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इस Plan की Vailidity भी 28 दिनों की है। 239 Prepaid Plan में 100 SMS, 1.5GB Data और Unlimited Calls जैसी सुविधा मिलती है। इस Plan को अगर Jio 155 Prepaid Plan से कंपेयर करें तो इसमें आपको डाटा ज्यादा मिलता है। इसमें आपको रोजाना 1.5GB Data मिलता है। यानी आप कोई ज्यादा डाटा वाला Plan सर्च कर रहे हो तो ये आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है।