Oppo दे रहा है ऐसे ऑफर, जो किसी और कंपनी ने कभी नहीं दिए 

Oppo ने खोला ऑफर्स का खजाना। Oppo इस दिवाली अपने users को दे रहा है बम्पर डिस्काउंट और साथ ही ऐसे मजेदार ऑफर। जिन ऑफर्स में Cash, Phone, Tablet और Earbuds शामिल हैं। आइये देखें पूरी डिटेल 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, OPPO ने अपने ऑफर्स की तिजोरी खोल दी है। Oppo ने दिवाली के त्योहार को और अधिक आनंदमय बनाने के लिए ढेर सारे स्पेशल ऑफर्स लेकर आई है। फेस्टिव Offer के तहत, कंपनी अपने ग्राहकों को 10 रुपये Cash, Phone, Tablet और Earbuds Free में जीतने का मौका दे रही है। इसके अलावा, कंपनी अपने कई प्रोडक्ट्स पर बंपक Discount भी Offer कर रही है। Oppo फेस्टिव Offer 2022 के हिस्से के रूप में, उपभोक्ता Flipkart, Amazon, OPPO Store और मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर Oppo से Reno8 Pro, Enco X2, OPPO Pad Air, F21s Pro, A77 और A57 पर शानदार डील प्राप्त कर सकते हैं। चलिए डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

फोन से भी आधे रेट में मिल रहा है Jio का Laptop, कीमत जान तुरंत कर लेंगे खरीददारी


Flipkart पर ऑफर्स:

- OPPO K10 (6GB वेरिएंट) और OPPO K10 5G (8GB वेरिएंट) 1500 रुपये की छूट पर उपलब्ध होंगे।

- OPPO F19 Pro+ 2000 रुपये की छूट पर उपलब्ध होगा।

- Oppo Reno और एफ सीरीज के Smartphone खरीदने वाले ग्राहक तीन महीने तक की नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं, जबकि Oppo के ए सीरीज के Smartphone खरीदने वाले ग्राहकों को तीन महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI मिलेगी।

Jio का एक महीने वाला प्लान केवल 155 रुपए में, जमकर करें Calling और Data Use

- एक्सचेंज Offer पर रेनो8 प्रो और रेनो8 खरीदने वाले ग्राहकों को क्रमशः 4000 रुपये और 3000 रुपये का लाभ मिलेगा, जबकि एक्सचेंज पर एफ21 प्रो खरीदने वाले ग्राहकों को 2000 रुपये का लाभ मिलेगा।

- इनके अलावा, ICICI और Axis बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक भी सभी Oppo प्रोडक्ट्स पर 5,000 रुपये से अधिक की खरीदारी पर 10% का Cashback प्राप्त कर सकते हैं।
Amazon पर ऑफर्स:

- A54 खरीदने वाले ग्राहकों को 10% का इंस्टेंट Discount मिलेगा।

Maruti Suzuki ने निकाला दिवाली पर ये बम्पर ऑफर , गाड़ियों पर मिल रहा हैं इतना डिस्काउंट

- ग्राहक एफ सीरीज Smartphone पर छह महीने तक नो-कॉस्ट EMI और ए सीरीज के किसी भी Smartphone पर तीन महीने की नो-कॉस्ट EMI का लाभ उठा सकते हैं।

- एक्सचेंज सौदों की तलाश करने वाले ग्राहक, F21 प्रो Series पर 2000 रुपये, A77 पर 1500 रुपये और A57 पर 1000 रुपये का अतिरिक्त लाभ उठा सकते हैं

- किसी भी OPPO उत्पाद को खरीदने वाले ग्राहकों को SBI बैंक कार्ड के माध्यम से किए गए लेनदेन पर 10% Cashback मिलेगा।
मेनलाइन रिटेल आउटलेट्स पर ग्राहक 31 अक्टूबर 2022 तक Reno8 सीरीज, F21 सीरीज, A77 और A57 Smartphone की खरीद पर लीडिंग बैंक कार्ड पर 10% Cashback का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा,

Smart TV: 42 इंच का ये 4K TV आपका हो सकता है, बस 2900 रुपए में

- ग्राहकों को Reno सीरीज और एफ सीरीज के लिए छह महीने तक का नो-कॉस्ट EMI Offer भी मिल सकता है, जबकि ए सीरीज के Smartphone खरीदने वाले ग्राहक तीन महीने की नो-कॉस्ट EMI Offer का आनंद ले सकते हैं।

- Oppo का यूनिक 'Pay Nothing Offer' ग्राहकों को लीडिंग फाइनेंसरों के माध्यम से उपलब्ध जीरो डाउन पेमेंट स्कीम पर एक Oppo प्रोडक्ट प्राप्त करने की अनुमति देगा।

- ग्राहक Reno8 सीरीज, F21 सीरीज, A77 और A57 Smartphone की खरीद पर 3000 रुपये तक के Exchange Offer का भी लाभ उठा सकते हैं।

कूलर की कीमत में मिल रहा है AC, स्टॉक खत्म होने से पहले खरीद लें


Oppo अपने कम्युनिटी मेंबर्स के लिए स्पेशल Offer भी लाता है, जैसे 'डबल पॉइंट्स' और 'सुपर Oppo डे'।

Super OPPO Day के हिस्से के रूप में, सभी चैनलों पर Reno Series, F Series, K Series, A Series और Pad Air खरीदने वाले ग्राहक 10 लाख रुपये के Grand प्राइज के लिए Lucky Draw में शामिल हो सकते हैं, इसके बाद ड्रा के कुछ अन्य आकर्षक पुरस्कार में भी शामिल हो सकते हैं।

OPPO IoT डिवाइस भी Flipkart पर 30 सितंबर 2022 तक कुछ शानदार छूट के साथ उपलब्ध हैं।

Festive Offer: TVS बेच रहा हैं अपनी ये दमदार बाइक सिर्फ 16 हजार में

- OPPO Enco Buds और Enco Buds2 क्रमशः 1499 रुपये और 1799 रुपये में उपलब्ध होंगे।

-OPPO Enco Air2 1999 रुपये में उपलब्ध होगा, जबकि हाल ही में लॉन्च किया गया OPPO Enco X2 9999 रुपये में उपलब्ध होगा।

- जो ग्राहक भारतीय बाजार में Oppo का पहला Tablet खरीदना चाहते हैं, वे 14,499 रुपये में Oppo पैड एयर को 2,000 रुपये के फ्लैट Discount के साथ और ICICI और Axis बैंक कार्ड से खरीदी करने पर 1,500 रुपये का Cashback प्राप्त कर सकते हैं।

- OPPO Watch Free मात्र 2999 रुपये में 50% की छूट पर उपलब्ध होगी।