home page

Maruti Suzuki ने निकाला दिवाली पर ये बम्पर ऑफर , गाड़ियों पर मिल रहा हैं इतना डिस्काउंट

Diwali Discount On Maruti Suzuki Cars: Maruti Suzuki अपनी ने चुनिंदा करों पर इस दिवाली दे रहा हैं ये बेस्ट ऑफर और धमाकेदार डिस्काउंट। आइये जानते हैं इन कारों के बारे में की कौनसी हैं ये कारें और क्या हैं ऑफर 
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, देश में सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी (Maruti Suzuki) इस Festive Season पर अपने कुछ चुनिंदा मॉडल्स पर शानदार Discount और दूसरे ऑफर्स दे रही है। ये Discount & Offers देशभर में कंपनी के शोरूम्स/डीलरशिप्स पैर दिए जा रहे हैं। ऐसे में इस Diwali आप बचत के साथ Maruti Suzuki की नई कार अपने घर ला सकते हैं।

आइए नज़र डालते है Maruti Suzuki के ऐसे ही चुनिंदा मॉडल्स पर, जिनपर इस फेस्टिव सीज़न बेहतरीन Discount  दिया जा रहा है।

Redmi ने लॉन्च किया नया 4K TV, कीमत जान कर चौंक जायेंगे

Maruti Suzuki Swift
इस दिवाली आप Maruti Suzuki Swift को बचत के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 5.92 लाख रुपये है। पर इस फेस्टिव सीज़न इस कार पर कंपनी की तरफ से 50,100 रुपये तक का Discount  दिया जा रहा है।

किसानों को आधी कीमत में मिल रहा ट्रेक्टर, PM मोदी ने शुरू की ये योजना

Maruti Suzuki Wagon R
इस दिवाली आप Maruti Suzuki Wagon R को भी बचत के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 5.47 लाख रुपये है। पर इस फेस्टिव सीज़न कंपनी की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक वैगन-आर पर 40,100 रुपये तक का Discount  दिया जा रहा है।

9800 रुपए में मिल रहा है ये 90 हजार वाला Laptop


Maruti Suzuki Celerio
इस दिवाली आप Maruti Suzuki  की बेस्ट माइलेज वाली कार Celerio  को भी बचत के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 5.25 लाख रुपये है। पर इस फेस्टिव सीज़न कंपनी की तरफ से इस कार पर 60,100 रुपये तक का Discount  दिया जा रहा है।

सिर्फ 89 रुपए में मिल रहा है ये फीचर्स से भरा हुआ फोन, 23 अक्टूबर तक चल रही है सेल

Maruti Suzuki Alto
इस दिवाली आप Maruti Suzuki  की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में से एक Alto को भी बचत के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस हैचबैक (K10) की शुरुआती कीमत 3.99 लाख रुपये है। पर इस फेस्टिव सीज़न कंपनी की तरफ से इस कार पर 35,000 रुपये तक का Discount  दिया जा रहा है।

Gold Price Today: सोना भी उतरा चांदी भी गिरी, खरीदने से पहले जान लें नए रेट

Maruti Suzuki S-Presso

इस दिवाली आप Maruti Suzuki  की कार S-Presso को भी बचत के साथ अपने घर ला सकते हैं। इस हैचबैक की शुरुआती कीमत 4.25 लाख रुपये है। पर इस फेस्टिव सीज़न कंपनी की तरफ से इस कार पर 60,100 रुपये तक का Discount  दिया जा रहा है।