Oppo, Vivo से भी कम रेट में Samsung ने लॉन्च कर दिया सबसे सस्ता फोन, Front  और Back दोनों कैमरे हैं दमदार 

इंडिया में Samsung के इस नए मॉडल को लॉन्च कर दिया गया है। जो Samsung Galaxy M31 Prime Edition का अपग्रेडेड वर्जन है। ये स्मार्टफोन Amazon सेल में मिल रहा है बम्पर ऑफर्स के साथ एकदम किफायती कीमत में। अभी देखे आखिर क्या-क्या हैं ऑफर्स 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Samsung Galaxy M32 Prime Edition को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ये Samsung Galaxy M31 Prime Edition का Upgraded वर्जन है. Samsung के Galaxy M32 Prime Edition को कंपनी ने ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर लिस्ट कर दिया है.  


Amazon Sale: Amazon दिवाली पर Smart LED TV पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, आधी से भी आधी कीमत में मिल रहे टीवी


Samsung Galaxy M32 Prime Edition की कीमत

Samsung Galaxy M32 Prime Edition को दो वैरिएंट्स में पेश किया गया है. इसके बैस वैरिएंट में 4GB रैम के साथ 64GB की Internal Storage दी गई है. इसकी कीमत 11,499 रुपये रखी गई है. जबकि दूसरे वैरिएंट में 6GB रैम के साथ 128GB की Internal Storage दी गई है. इसकी कीमत 13,499 रुपये रखी गई है.  

Driving License : ड्राइविंग लाइसेंस गुम होने पर परेशान मत होईये, ऐसे करें दोबारा अप्लाई


इस फोन को प्राइम Black और Blue कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है. कंपनी इस फोन पर ऑफर भी दे रही है. Credit Card से इस फोन को खरीदने पर 1500 रुपये का EMI डिस्काउंट दिया जाएगा. इससे Users Galaxy M32 Prime Edition को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकते हैं. 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के साथ Users को 3 महीने के लिए Amazon Prime मेंबरशिप भी दी जाती है. ये ऑफर केवल नॉन-प्राइम मेंबर के लिए है. 

Samsung Users को झटका ! इतने दिन यूज नहीं कर पाएंगे 5G की सर्विस

Samsung Galaxy M32 Prime Edition के स्पेसिफिकेशन्स 

Samsung Galaxy M32 Prime Edition में 6.4-इंच की AMOLED स्क्रीन Infinity-U नॉच के साथ दी गई है. ये Full HD+ रेज्योलूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन दिया गया है. 

Instant Electric Water Heater: Market में आया सस्ता डिवाइस अब हर नल से निकलेगा गर्म पानी

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 64-मेगापिक्सल का है. इसके साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस, एक 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है.

फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20-मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G80 चिपसेट के साथ आता है. इसमें 6,000mAh की बैटरी 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है.