home page

Instant Electric Water Heater: Market में आया सस्ता डिवाइस अब हर नल से निकलेगा गर्म पानी

Instant Electric Water Heater: जैसे ही सर्दी आ गयी है गर्म पानी की आवश्यकता हर किसी को पड़ रही है। तो आज हम ऐसे ही एक डिवाइस के बारे में बताने जा रहे हैं जो चंद मिनटों में पानी को गर्म कर देता है। जाने इस Product की कीमत से लेकर फीचर्स की पूरी डिटेल 
 | 
Instant Electric Water Heater: Market में आया सस्ता डिवाइस अब हर नल से निकलेगा गर्म पानी 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Instant Electric Water Heater: सर्दी की शुरुआत हो चुकी है और ज्यादातर लोगों ने गर्म पानी का इस्तेमाल करना भी शुरू कर दिया है। मौसम में बदलाव होने से नल में आ रहा पानी भी काफी ठंडा हो जाता है। जहां पानी की टंकी के होने से हमारे लिए कई चीजें आसान हैं तो इसके चलते अलग-अलग मौसम में समस्याएं भी कई खड़ी हो जाती है।

 

 

मात्र 2300 रुपए में मिल रहा है iphone12, इस वेबसाइट पर धड़ाधड़ बिक रहे हैं iphones

जहां गर्मी में टंकी का पानी गर्म हो जाता है तो वहीं, सर्दी में ये ही पानी हद से ज्यादा ठंडा हो जाता है। ऐसे में जब बात नहाने या घर के अन्य कामों को करने की आती है तो सर्दी में ठंडे पानी में हाथ डालना भी मुश्किल हो जाता है। ऐसे में पानी गर्म करने के लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ता है जिससे समय की बर्बादी भी होती है।

आज हम आपके लिए एक ऐसा Product लेकर आए हैं जिससे मिनटों में पानी गर्म हो जाता है। इसके लिए आपको बार-बार बटन ऑन या ऑफ करने की भी जरूरत नहीं है। जब आप नल खोलेंगे आपको तुरंत गर्म पानी मिल जाएगा। आइए आपको इस कमाल के Products की खासियत और कीमत बताते हैं।

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर

Instant Electric Water Heater Price


दरअसल, हम इंस्टैंट Electric Water Heater की बात कर रहे हैं जो ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। कम कीमत में अधिक बेनिफिट्स के साथ ये वॉटर हीटर आता है। ई-कॉमर्स साइट्स पर Gabani Mart नाम से इसे लिस्ट किया गया है। कीमत की बात करें तो Gabani Mart Instant Electric Water Heater को आप 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं।

Flipkart Sale में 65 हजार वाला लैपटॉप मिल रहा है 20 हजार रूपये में

Instant Electric Water Heater Specifications


इस Product से Hot और Cold दोनों ऑप्शन में पानी आता है।
किसी भी टैप के साथ इस Product को आप लगाकर Use कर सकते हैं।
कनेक्ट करने के लिए Product के साथ एक वायर दी गई है।
इंस्टैंट Electric Water Heater की कैपेसिटी 3000W की है।
पानी के टेम्परेचर को आप डिस्प्ले की Screen में देख सकते हैं।

Washing Machine : समय के साथ-साथ पानी और डिटर्जेंट की होगी बचत, चुटकियों में होंगे कपड़े साफ


आपको जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टैंट Electric Water Heater का इस्तेमाल गीजर की तरह नहीं कर सकते हैं। गीजर की तुलना में इंस्टैंट Electric Water Heater थोड़ा कम पानी गर्म करता है। इसका इस्तेमाल घर के Kitchen या Washroom में हाथ धोने के लिए किया जा सकता है।