home page

Samsung Users को झटका ! इतने दिन यूज नहीं कर पाएंगे 5G की सर्विस

Samsung के Phones का इस्तेमाल करने वालों के लिए एक बुरी खबर ये है की वो अभी 5G सर्विस इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे। कुछ मोबाइल में 5G सर्विस आने में अभी समय लग सकता है। इसके साथ ही Apple के users को भी यही दिक्क्त का सामना करना पद सकता है।  आइये जानते हैं कब तक मिल सकेगी 5G सर्विस। 
 | 
Samsung Users को झटका ! इतने दिन यूज नहीं कर पाएंगे 5G की सर्विस 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Airtel और Jio ने 5G सर्विस लॉन्च कर दी है. लेकिन, ज्यादातर Users इस सर्विस को यूज नहीं कर पा रहे हैं. एक ताजा रिपोर्ट के अनुसार, Apple और Samsung के मोबाइल फोन्स पर 5G का सपोर्ट December तक मिलेगा. यानी Apple और Samsung के 5G फोन Users को 5G के लिए लंबा इंतजार करना होगा.  

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर


मिड नवंबर में आएगा अपडेट

अब Samsung ने भी इसकी जानकारी दी है. कंपनी ने अपने लेटेस्ट स्टेटमेंट में बताया है कि वो टेलीकॉम ऑपरेटर्स के साथ काम कर रहे हैं. Users को 5G डिवाइस के लिए OTA अपडेट्स नवंबर 2022 के मिड तक मिलेगा.  
इस OTA अपडेट के बाद ही Samsung Users अपने 5G स्मार्टफोन पर इसका इस्तेमाल कर पाएंगे. उससे पहले उनके Samsung मोबाइल में 5G नेटवर्क नहीं आएगा. यानी Samsung के Users को जोरदार झटका लगा है. 

धूम मचाने आ रहा जबरदस्त बैटरी वाला ये Smartphone, फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

सेलेक्टेड शहरों में शुरू हुई 5G सर्विस

5G सर्विस उपलब्ध होने के बावजूद Samsung फोन Users को इसको लिए लंबा इंतजार करना होगा. हालांकि, ज्यादातर डिवाइस पर अभी 5G की सर्विस नहीं मिल रही है. माना जा रहा है धीरे-धीरे सभी मोबाइल कंपनियां इस अपडेट को जारी करेगी. आपको बता दें कि अभी सेलेक्टेड शहरों में ही Airtel और Jio ने 5G सर्विस शुरू की है. फिलहाल इसे कंपनी ट्रायल के तौर पर दे रही है.

Inbase Urban PRO 2 Smartwatch: ये Smartwatch आपको दे रही है बड़ी डिस्प्ले और लम्बी बैटरी बैकअप के साथ-साथ ब्लूटूथ कालिंग का फीचर

Airtel Users 4G प्लान पर ही 5G सर्विस यूज कर पाएंगे. जबकि जियो Users को कंपनी बीटा टेस्टिंग में अनलिमिटेड डेटा दे रही है. 
अगले साल तक कंपनियां देश के ज्यादातर हिस्सों में 5G सर्विस देने लगेगी. यानी 5G के लिए अभी लोगों को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. 
पल को लेकर भी कहा गया है iphones में 5G यूज करने के लिए अभी लंबा इंतजार करना होगा. इसके लिए लोगों को दिसबंर तक इंतजार करना पड़ सकता है. हालांकि, कंपनी की ओर से इसको लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया जाएगा.