home page

Amazon Sale: Amazon दिवाली पर Smart LED TV पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, आधी से भी आधी कीमत में मिल रहे टीवी

इस नए लॉन्च Smart TV पर मिल रही है अब तक की सबसे बड़ी छूट। इस 55 इंच Smart TV पर 61% डिस्काउंट के साथ मिल रहे है काफी बेहतरीन ओफेर्स और कैशबैक। बैंक ऑफर और कम कीमत सुन रह जायेंगे दंग। अभी चेक करें पूरी लिस्ट। 
 | 
Amazon Sale: Amazon दिवाली पर Smart LED TV पर दे रहा धमाकेदार ऑफर, आधी से भी आधी कीमत में मिल रहे टीवी 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Amazon Sale On iFFALCON TV: अमेजन सेल में मौका मिल रहा है बेहद सस्ते में iFFALCON का 55 इंच TV खरीदने का. ये न्यू लॉन्च Smart TV पर जिस पर सबसे बड़ी छूट मिल रही है. इस सीरीज में 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच के तीन Smart TV लॉन्च किये गये हैं. इस TV में Vedio Call कैमरा, वॉइस कमांड का फीचर है साथ ही ये 5G नेटवर्क के साथ भी कंपिटेबल है.

मात्र 2300 रुपए में मिल रहा है iphone12, इस वेबसाइट पर धड़ाधड़ बिक रहे हैं iphones


iFFALCON 139 cm (55 inches) 4K Ultra HD Smart Certified Android LED TV 55K72 (Black)


इस TVकी कीमत है 73,990 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 61% का डिस्काउंट जिसके बाद के बाद 28,999 रुपये में. इस TVपर 1,250 रुपये तक के इंस्टेंट कैशबैक और 3,760 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस है.
Acer का ये 4K अल्ट्रा HD रेजॉल्यूशन का Smart TV है जिसमें Refresh Rate 60 Hertz है. TVका स्लिम डिजायन है और साथ ही फुल स्क्रीन, मेक्रो डिमिंग जैसे फीचर भी है. TVमें 24 वॉट के स्पीकर हैं जिनमें Dolby ऑडियो है.

Samsung Users को झटका ! इतने दिन यूज नहीं कर पाएंगे 5G की सर्विस


टीवी का एक अलग से फीचर है Vedio Call का. इस TV को स्मार्ट कैमरे से कनेक्ट कर सकते हैं और Vedio Call कर सकते हैं. इस फीचर के लिये कैमरा अलग से खरीदना पड़ेगा.
ये गूगल सर्टिफाइड Smart TV है और इसके एक्स्ट्रा फीचर्स में Google असिस्टेंट है जिससे सिर्फ वॉइस कमांड से इस TVको ऑपरेट कर सकते हैं. इसके साथ वॉइस कंट्रोल्ड स्मार्ट रिमोट दिया गया है और साथ ही स्क्रीन मिररिंग भी कर सकते हैं.

घर ले आइये Hero Xtreme Sports Bike मात्र 16 हजार रुपए में, Hero कंपनी ने निकला ये स्पेशल ऑफर


कनेक्टिविटी के लिये TVमें 3 HDMI पोर्ट दिये हैं और साथ ही 2 USB पोर्ट दिये हैं. साथ ही इसमें Chromecast भी है. इस TVमें सभी OTT एप देख सकते हैं.
इस Smart TV में 2GB RAM  और 16GB Storage  दिया है. इसकी डिस्प्ले में  सुपर ब्राइटनेस, माइक्रो डिमिंग,  Digital Noise Reduction  और 178 degree वाइड व्यूइंग एंगल दिया है.

इस TV की 1 साल की वारंटी है. अगर प्रोडक्ट में कोई ख़राबी है, कुछ टूटा हुआ है तो डिलीवरी के 10 दिनों के भीतर इस प्रोडक्ट को बदल सकते हैं. एमेजॉन होम सर्विस की ओर से इस TV का इंस्टॉलेशन किया जायेगा.

Electric Motors : इस कार को आंख बंद कर खरीद रहे लोग, सेफ्टी के मामले में भी नंबर-1


2-iFFALCON 108 cm (43 inches) 4K Ultra HD Smart Certified Android LED TV 43K72 (Black) 

इस TV में एक साइज 43 इंच का है जिसकी कीमत है 47,990 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 58% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं. TV पर कैशबैक और एक्चचेंज बोनस सेम है. इस TVके फीचर्स भी 50 इंच TVजैसे हैं सिर्फ स्क्रीन साइज 55 इंच का है. TV में तीसरा मॉडल 50 इंच का है. इन सभी TV पर कैशबैक और एक्सचेंज बोनस सेम है.

Diwali Dhamaka : ये दिवाली होगी खास, बांटे जांएगे 5 करोड़ गिफ्ट


Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा.