Smartphone Exchange: पुराना फोन दें और नये स्मार्टफोन पर पाएं 28 हजार तक की छूट !

Amazon Smartphone Exchange: अगर आप अपने पुराने स्मार्टफोन के जगह नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो Amazon Smartphone Exchange के गजब ऑफर्स मिल रहे हैं। जिसमें एक्सचेंज ऑफर के साथ 18000 तक की छूट पर मिलेंगे ये Smartphones । लिस्ट चेक करें- 
 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, Amazon Smartphone Exchange: एक्सचेंज ऑफर के साथ 18000 तक की छूट पर मिलेंगे ये Smartphones । अगर आप अपना पुराना स्मार्टफोन बदलकर नया फोन लेना चाह रहे हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए है। Amazon Great Indian Festival Sale के दौरान स्मार्टफोन पर आपको जबरदस्त एक्सचेंज ऑफर्स मिल रहे हैं। Amazon स्टोर से शॉपिंग करने पर आपको स्मार्टफोंस पर एक्सचेंज के साथ ₹28000 तक का भारी डिस्काउंट मिल सकता है।

इसमें आपको अपने पुराने मोबाइल का मॉडल और IMEI देना पड़ेगा जिससे उसकी कीमत नए मोबाइल की कीमत में घटा दी जाएगी। यहां पर हम आपके लिए ऐसे ही 5 Smartphone With Exchange Offer लेकर आए हैं। आइए इन स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और एक्सचेंज ऑफर के बारे में जानते हैं।

Amazon बंपर सेल! आधी कीमत में खरीदें धांसू Smartphone

OPPO A31 (Mystery Black, 6GB RAM, 128GB Storage) :


यह 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला स्मार्टफोन एडिशनल एक्सचेंज ऑफर के साथ आ रहा है। इसे आप अपने पुराने मोबाइल फोन से बदलकर कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा और 6.5 इंच की स्क्रीन भी मिल रही है। इसे आप नो कॉस्ट ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

तहलका मचाने आ रहा 12 हजार रुपये वाला Realme का धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे पागल


Redmi K50i 5G Phantom Blue:


यह फ्लैगशिप मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर के साथ आने वाला बेहतरीन स्मार्टफोन है। इसमें आपको लिक्विड FFS डिस्प्ले मिल रहा है। इसकी राम 6GB और इंटरनल स्टोरेज 128 जीबी की है। एक्सचेंज के बाद ऐसे स्मार्टफोन पर आप को करीब ₹5000 तक की छूट मिल सकती है। यह गेमिंग और मल्टी टास्किंग के लिए सूटेबल स्मार्टफोन है।

धूम मचाने आया Samsung का जबरदस्त Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे खुश


OnePlus 10R 5G Prime Blue:


यह बेहतरीन स्मार्टफोन प्राइम ब्लू कलर में आ रहा है और देखने में काफी अट्रैक्टिव है। एक्सचेंज करने के बाद ऐसे स्मार्टफोन पर आपको ₹15650 तक का डिस्काउंट मिल सकता है। इसे स्मार्टफोन को यूजर्स ने खूब पसंद किया है और 4.5 स्टार तक की रेटिंग दी हुई है। इसमें 80 वाट की फास्ट चार्जिंग मिल रही है जो कुछ ही मिनट में आपके मोबाइल को फुल चार्ज कर सकती है। 

Oppo A17 Smartphone: 50MP और 5000 MAH बैटरी वाला इससे सस्ता फोन कहीं नहीं मिलेगा !


iQOO 7 5G (Storm Black, 8GB RAM, 128GB Storage) :


ये गेमिंग के लिए सूटेबल फास्ट प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन 8 जीबी की रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। एक्सचेंज ऑफर के साथ आपको इस स्मार्टफोन पर ₹15000 तक की छूट मिलेगी। यह 6 महीने की स्क्रीन रिप्लेसमेंट वारंटी के साथ आ रहा है। जरूरत पड़ने पर इसकी रैम को 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

मार्केट में धूम मचाने आया ये धाकड़ Smartphone, फीचर्स जानकर हो जाएंगे खुश


Samsung Galaxy S22 5G with Additional Exchange Offers:


यह 4.5 स्टार की यूजर रेटिंग वाले स्मार्टफोन 8 जीबी की रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आ रहा है। इस पर आपको एडिशनल एक्सचेंज ऑफर मिल रहे है, जिसके बाद यह फोन ₹18000 तक कम कीमत में मिल सकता है। यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आ रहा है और इसमें टॉप ग्रेड का कैमरा भी मिलता है। इसमें अल्ट्रा फास्ट प्रोसेसर दिया गया है।