home page

Amazon बंपर सेल! आधी कीमत में खरीदें धांसू Smartphone

त्योहारी सीजन में अमेजन पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहे हैं। क्या आप भी नया फोन खरीदना चाहते हैं। तो अब आप अमेजन से 12 रुपये कम में खरीद सकते हैं। लेकिन ये सेल सीमित समय में के लिए है। आइए नीचे खबर में जानते हैं.

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : अमेजन इंडिया (Amazon India) की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। हर सेगमेंट के स्मार्टफोन्स को इस सेल में आप बेस्ट ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। वहीं, अगर आप बजट सेगमेंट में अपने लिए एक दमदार स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं, तो भी इस सेल में ऑप्शन्स की कोई कमी नहीं है। यहां हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें आप अमेजन की इस सेल में डिस्काउंट के बाद 12 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं। 


रियलमी नारजो 50 5G

ये भी जानिये : BSNL दे रहा 130 दिन के लिए फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग


अमेजन इंडिया की सबसे बड़ी सेल में रियलमी का यह फोन बेस्ट डील में आपका हो सकता है। फोन की शुरुआती कीमत 14,499 रुपये है, लेकिन सेल में आप इस 10,999 रुपये की इफेक्टिव प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। फोन के साथ कंपनी फ्री स्क्रीन रिप्लेसमेंट भी दे रही है। फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको मीडियाटेक डाइमेंसिटी 810 5G प्रोसेसर को साथ 48 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। 

सैमसंग गैलेक्सी M32 प्राइम


सेल में अस फोन को आप 11,499 रुपये की बजाय 10,349 रुपये में खरीद सकते हैं। यह फोन 6.4 इंच के फुल एचडी+ Super AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। 6000mAh की बैटरी से लैस इस फोन में 64 मेगापिक्सल का क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें आपको मीडियाटेक हीलियो G80 चिपसेट देखने को मिलेगा। 


iQOO Z6 44W


आइकू के इस फोन की शुरुआती कीमत 13,999 रुपये है। ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में आप इसे 11,499 रुपये की इफेक्टिव प्राइस के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी का यह फोन फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल के AI रियर कैमरा के साथ आता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट दिया गया है। 

ओप्पो A54


11,990 रुपये की शुरुआती कीमत वाले इस फोन को अमेजन इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में 10,291 रुपये की इफेक्टिव प्राइस के साथ खरीदा जा सकता है। ओप्पो का यह बजट स्मार्टफोन कई शानदार फीचर से लैस है। इसमें आपको 5000mAh की बैटरी और क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।


रेडमी 11 प्राइम 5G

ये भी जानिये : Oppo स्मार्टफोन धमाका सेल! सिर्फ 14 हजार रुपये में मिल रहा Smartphone


रेडमी के इस फोन की शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है। सेल में आप इसका इफेक्टिव प्राइस 11,749 रुपये हो गया है। फोन के साथ कंपनी 2 हजार रुपये का अमेजन पे रिवॉर्ड भी दे रही है। फोन 1 बिलियन कलर वाले AMOLED डिस्प्ले के साथ आता है। फोन के रियर में 50 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यह फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटू 700 चिपसेट पर काम करता है।