ज्यादातर महिलाएं Google पर सर्च करती हैं ऐसे सवाल, जिन्हें देखकर रह जाओगे दंग

What Married Women Search the Most on Google: हाल में एक रिपोर्ट में यह सामने आया कि ज्यादातर महिलाएं मैरिड लाइफ के बारे में गूगल(Google) से सवाल पूंछती है। यदि आप इन सवालों के बारे में देखोगे तो आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाओगे। जानें इसके बारे में..
 

HR Breaking News, New Delhi: शादी के बाद व्यक्ति की जिंदगी में बड़ा फर्क पड़ जाता है। इसके साथ उनकी कई प्रकार की जिम्मेदारियां बढ़ भी जाती हैं। आजकल ज्यादातर लोग रोजाना समय मोबाइल पर बीताते रहते हैं। इसमें महिलाएं भी पुरुषों से कम नहीं है। महिलाओं को शादी के बाद कई प्रकार मन में सवाल आते हैं, वह उनका जवाब गूगल के सहारे ढूंढने का प्रयास करती रहती है। हाल में एक रिपोर्ट में यह सामने आया कि ज्यादातर नव विवाहित महिलाएं मैरिड लाइफ के बारे में गूगल से सवाल पूंछती है। यदि आप इन सवालों के बारे में देखोगे तो आप अपनी हंसी को नहीं रोक पाओगे।    

 

 

इसे भी देखें : महिला ने बीमारी का बहाना बना अस्पताल में बनाए शारीरिक संबंध, देखें आगे क्या हुआ..?

 महिलाएं गूगल पर यह करती हैं सर्च 


एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादीशुदा महिलाएं Google पर ये सर्च करती हैं; 'कैसे पता करें कि पति को क्या पसंद है'। ये हर महिला का शादी के बाद अक्सर सवाल रहता है कि आखिर उनके पति को कौन सी चीज पसंद है। इसके अलावा महिलाएं ये भी देखना पसंद करती हैं कि 'पति को क्या पसंद और नापसंद है'। यह सवाल भी गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया जाता है। इसके अलावा महिलाएं ये भी सर्च करती हैं कि 'अपने पति का दिल कैसे जीतें, उन्हें किस तरह खुश रखें'।

 बच्चे पैदा करने का सही समय कौनसा होता है?

रिपोर्ट के मुताबिक कई बार महिलाएं सर्च इंजन से अटपटा सवाल भी पूछती हैं। इस सर्च हिस्ट्री में सबसे ज्यादा चौंकाने वाली इस सवाल से सामने आई कि 'अपने पति को जोरू का गुलाम कैसे बनाएं'। इसके अलावा महिलाएं ये भी लगातार सर्च करती हैं कि उनके लिए 'शादी के बाद बच्चे पैदा करने का सही समय कौनसा होता है'। आमतौर पर पत्नियों को ये टेंशन अक्सर रहती ही है। 

और देखिए: Viral News: एक साथ अकाउंट में आ गए डेढ़ करोड़ रुपये, फिर देखें क्या हुआ..?

ये भी सर्च करती हैं सवाल

  • महिलाएं जानना चाहती हैं कि शादी के बाद उन्हें अपने नए परिवार में किस तरह पेश आना चाहिए, वो उस परिवार, अपने ससुराल का हिस्सा कैसे बन सकती हैं। 
  • अपने परिवार की जिम्मेदारी किस तरह उठाई जाएगी। 
  • अपना खुद का बिजनेस शादी के बाद कैसे चलाना चाहिए और परिवार को बिजनेस के साथ कैसे हैंडल करना चाहिए।