home page

1.5 Ton Split AC : आधी कीमत पर मिल रहा ये AC, खूब खरीद रहे लोग

Hitachi के डेढ़ टन के स्प्लिट एसी को काफी पसंद किया जाता है। इस एसी के कई खासियतें हैं जो इसे अन्य से अलग बनाती हैं। आज हम इस एसी की विशेषताओं के साथ-साथ इस पर उपलब्ध डिस्काउंट के बारे में भी बात करेंगे।

 | 
1.5 Ton Split AC : आधी कीमत पर मिल रहा ये AC, खूब खरीद रहे लोग

HR Breaking News (Delhi) : Hitachi 1.5 Ton Split AC काफी पॉपुलर है. इसको भारत में खूब पसंद किया जाता है. हिताची और वोल्टाज के बीच इस सीजन में जंग लगी रहती है. लेकिन हिताची के डेढ़ टन के स्प्लिट एसी को काफी पसंद किया जाता है. इस एसी के कई खासियतें हैं जो इसे अन्य से अलग बनाती हैं. आज हम इस एसी की विशेषताओं के साथ-साथ इस पर उपलब्ध डिस्काउंट के बारे में भी बात करेंगे. आइए बताते हैं इसे कम कीमत में कैसे खरीदा जा सकता है...


Hitachi 1.5 Ton Split AC At Half Price

ये भी जानें - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला


Hitachi 1.5 टन 3 स्टार स्प्लिट इनवर्टर एयर कंडीशनर को आप Flipkart से आर्डर कर सकते हैं. इस एसी की MRP 63,100 रुपए है और आप इसे 41% तक के डिस्काउंट के साथ 36,999 रुपए में खरीद सकते हैं. साथ ही, इस पर कई बैंक के ऑफ़र्स भी उपलब्ध हैं. HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 1250 रुपए का सीधा डिस्काउंट मिल सकता है. ऐसा ही ऑफर CITI क्रेडिट कार्ड पर भी उपलब्ध है.

यह एयर कंडीशनर आपके लिए सर्वश्रेष्ठ विकल्प साबित हो सकता है. इसके अलावा, आप Exchange Offer का भी लाभ उठा सकते हैं. यदि आप अपनी पुरानी एसी को Flipkart को वापस करते हैं, तो आपको 4,500 रुपए की छूट मिल सकती है. हालांकि, इसके लिए आपके पुराने एसी की स्थिति सही होनी चाहिए और यह भी निर्धारित करता है कि आपकी पुरानी एसी का मॉडल क्या है.

ये भी जानें : SBI ने ग्राहकों के लिए जारी किया अलर्ट, इसके बाद बैंक की नहीं होगी जिम्मेदारी

Hitachi 1.5 Ton Split AC Specs


इस AC की स्पेसिफिकेशन को लेकर आपको अधिक चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. कंपनी के मुताबिक, इस AC के इस्तेमाल से आप 15% तक बिजली की बचत कर सकते हैं. इसमें ऑटो रिस्टार्ट मोड भी शामिल है. कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग को लेकर अधिक सोचने की आवश्यकता नहीं होगी. साथ ही, कॉपर कंडेंसर के मरम्मत करना भी आसान होता है. इसी कारण इस AC की हमेशा मांग रहती है. इसीलिए लोग इसे खरीदने को पसंद करते हैं.