home page

AC 45 डिग्री गर्मी में लगेगी ठंडक, 200 रुपये में बनाएं शिमला जैसा माहोल

 Mini AC : इस बढ़ती गर्मी में लोगों का हाल बेहाल है, कुछ लोगों को बिना एसी कूलर के ही इस(AC and cooler) गर्मी को झेलना पड़ता है। क्योंकि आजकल महंगाई इतनी बढ़ती जा रही है कि हर किसी के बस की बात नहीं एसी और कूलर (AC and cooler)खरीदना, लेकिन अगर आपको ऐसे में पता चले कि आपको एसी की ठंडी हवा सिर्फ ₹200 में प्राप्त होगी तो आपको कैसा लगेगा।
 | 
AC 45 डिग्री गर्मी में लगेगी ठंडक,  200 रुपये में बनाएं  शिमला जैसा माहोल

HR Breaking News (ब्यूरो) AC and cooler आप सोच कर थोड़े हैरान तो होंगे ही कि आखिर ₹200 में आपको एशिया ऐसी की हवा कहां से मिलेगी तो आपको बता दें कि मार्केट में एक ऐसा नया ऑफर आया है जो आपको सिर्फ ₹200 में एसी की ठंडी(AC cold) हवा नहीं पल की ऐसी देगा। आइए आपको विस्तार से इस ₹200 के एसी के बारे में बताते हैं।

ये भी जानिए : आधी कीमत में AC खरीदने का जबरदस्त मौका


देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों से इतनी गंदी गर्मी पड़ रही है कि लोग बेहाल हो रहे हैं। इसके साथ ही लोग गर्मी से बीमार भी पड़ रहे हैं हालांकि बीते दिन बारिश होने से मौसम में कुछ सुधार आया था लेकिन तेज धूप और चिलचिलाती गर्मी से लोगों को घरों से बाहर निकलने में भी सोचना पड़ रहा है। खास तौर से आम लोग जो जाने के लिए टैक्सी और ऑटो का सहारा लेते हैं। लेकिन अब आपको इस चिलचिलाती गर्मी से बचाने के लिए आपके लिए एक बहुत ही अच्छा ऑप्शन आया है। आप कम दाम में बढ़िया पोर्टेबल एयर कंडीशनर खरीद सकते हैं। पोर्टेबल एयर कंडीशनर है। जाहिर है। इसे आसानी से कैरी किया जा सकता है।


Mini Portable AC


आपको बता दिया ऐसी बहुत ही कंपैक्ट डिजाइन वाला एयर कंडीशन है, इसमें आपको एसी जैसी ठंडी हवा मिलती है। यह आपके कमरे को कुछ ही मिनटों में ठंडा कर देगा इसकी बॉडी प्लास्टिक से बनी है इसे आप ऑनलाइन वेबसाइट अमेजॉन से कहीं भी खरीद सकते हैं। और इसकी कीमत ₹4,719 रखी गई है। इस मिनी एसी को आप आसानी से वॉकिंग टेबल और स्टडी टेबल के ऊपर लगा सकते हैं। यह ऐसी छोटी सी जगह को बहुत जल्दी ठंडा कर सकता है इसे आप ह्यूमिडिफाई और प्यूरीफायर की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं। यह स्पीड कंट्रोल के साथ आता है। फिलहाल यह ऐसी आपको ऐमेज़ॉन की वेबसाइट पर मिल जाएगा और इसके लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ सकता है।

ये भी जानिए :गर्मी और बिजली दोनों से छुटकारा देगा, ये इनवर्टर AC


अगर बात करें इसके कलर की तो यह 7 कलर एलईडी लाइट के साथ आता है इसे अमेजॉन की साइट पर 3824 में लिस्ट किया जा सकता है आप ऐमेज़ॉन की वेबसाइट से इसे हर महीने 180 देखकर यह माई के साथ खरीद सकते हैं। तो अब आपको भी गर्मी से बेहाल होने की जरूरत नहीं है क्योंकि ऐमेज़ॉन पर आपको बहुत ही कम दाम पर यह एसी मिल जाएगा जो आप को गर्मी से बचाएगा।