home page

Ceiling Fan जी हां अब कूलर जैसी हवा देगें ये फैन, चलेंगे सालों साल

Fan यदि आप पंखे को बार-बार हर दूसरे दिन साफ करते हैं, तो आज यहां आपको Anti Dust Ceiling Fan मिल रहा है। ये सीलिंग फैन स्टार्ट (ceiling fan start)करते हैं हाई स्पीड ले लेते हैं।
 | 
Ceiling Fan  जी हां अब कूलर जैसी हवा देगें ये फैन, चलेंगे सालों साल

HR Breaking News (ब्यूरो) Ceiling fan पंखे को ऑन/ऑफ करने की लड़ाई हर घर में होती है। यदि ऐसा हो की पंखा भी रिमोट से ऑन हो तो क्या बात हो! जी हां! हम यहां आपके लिए रिमोट कंट्रोल(remote controlled) सीलिंग फैन लेकर आए हैं जिसे बार-बार आपको उठकर ऑन/ऑफ या स्पीड तेज/कम करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यहां Ceiling Fan High Speed की लिस्ट आपको मिल रही है।

ये भी जानिए : बिना बिजली 15 घंटे तक चलेगा ये Fan, गरम हवा को बदल देगा ठंडी में

इनमें और भी सीलिंग फैन हैं जो देखने में आकर्षक है


मेट ब्राउन कलर का यह सीलिंग फैन आपके घर, ऑफिस को एक शानदार लुक देगा। यह 48 इंच स्वीप साइज वाला फैन है। इसका ब्लेड एयरोडायनेमिक डिजाइन में है जिससे यह रूम के कोने-कोने तक हवा पहुंचाता है। इसमें 100% कॉपर वाइंडिंग वाला मोटर दिया है जो सालों साल ड्यूरेबल रहेगा। इसका मोटर सुपर एफिशिएंट है और इसमें डबल बॉल बेयरिंग भी दी है। यह फैन चलने पर बिल्कुल आवाज नहीं करता।


यह बेस्ट सेलर रिमोट कंट्रोल सीलिंग फैन है। इसमें सुपर एफिशिएंट बीएलडीसी मोटर लगा है जो एनर्जी की महाबचत करता है। यह आम पंखों के मुकाबले इनवर्टर पर 3 गुना तक ज्यादा चलता है। इस पंखे में इनवर्टर स्टेबलाइजेशन टेक्नोलॉजी है। इसके रिमोट में बूस्ट मोड, टाइमर और स्लीप मोड जैसे 3 स्मार्ट फीचर्स मिलते हैं।


यह 1200mm स्वीप साइज वाला High Speed Ceiling Fan है जो मात्र 56 वाट का वोल्टेज लेता है। यह 205CMM की हाइ एयर डिलीवरी देता है। इसमें डबल बॉल बेयरिंग लगा है जो इसके लोड बेयरिंग कैपेसिटी को बढ़ाता है। यह फैन चलने पर बिल्कुल आवाज नहीं करता जिससे आप अपने इंपॉर्टेंट कामों में भी डिस्टर्ब नहीं होते। इसका क्विक स्टार्ट हाइ टॉर्क मोटर फैन के चलते हैं इसे सेकंड भर में हाई स्पीड देता है।‌


यह BEE 5 स्टार रेटेड सीलिंग फैन है। यह सीलिंग फैन बेहद कम एनर्जी कंज्यूम करता है जिससे बिजली के बिल पर बोझ नहीं पड़ता। इस सीलिंग फैन में ब्राउन और व्हाइट दो कलर ऑप्शन उपलब्ध है। इसका स्वीप साइज 1200mm है। यह 390 आरपीएम की हाई स्पीड देता है। यह आपके बैडरूम, लिविंग रूम, डाइनिंग रूम आदि के लिए बढ़िया रहेगा।

ये भी जानिए : बिना बिजली 15 घंटे तक चलेगा ये Fan, गरम हवा को बदल देगा ठंडी में


यह 1200 एमएम सीलिंग फैन, जो बढ़िया कंफर्ट देगा। इसमें स्ट्रांग और ड्यूरेबल प्योर कॉपर वाइंडिंग वाला मोटर है और यह लो वोल्टेज पर भी सुपीरियर एयर डिलीवरी देता है। इसमें 4 स्पीड सेटिंग दी है। यह सीलिंग फैन एलुमिनियम मटेरियल से बना है जिसके ऊपर एंटी रस्ट पाउडर कोटिंग की गई है। यह सालों साल चलता रहेगा इस पर बिल्कुल जंग नहीं लगेगा।