home page

Jio अपने ग्राहकों के लिए लाया 365 दिन वाला सबसे सस्ता प्लान, मिलेगा सबकुछ फ्री

अगर आप भी जियो की सिम यूज करते हैं. तो आपके लिए बड़ी खुशखबरी है. अब जियो दे रहा 365 दिनों वाला सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान. अब आपको बार-बार रिचार्ज करवाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आइए नीचे खबर में जानते है. रिचार्ज प्लान के बारे में...

 | 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Jio अपने भारतीय ग्राहकों का खास ख्याल रखता है और जो प्लान तैयार करता है उनमें ढेर सारे बेनिफिट्स देखने को मिलते हैं, जो किसी अन्य टेलीकॉम कंपनी के रिचार्ज प्लान में देखने को नहीं मिलते हैं. आपको बता दें कि कुछ लोग अपने काम में इस कदर मशगूल हो जाते हैं कि उन्हें इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं होता है कि आने वाले कुछ हफ्तों या कुछ दिनों में उनका प्रीपेड प्लान खत्म होने वाला है, और जब ऐसा हो जाता है तो उन्हें काफी परेशानी होती है, और उस दौरान ना इंटरनेट यूज किया जा सकता है और ना ही कॉल की जा सकती है।

ये भी जानें : Oppo ने लॉन्च किया सबसे सस्ता Smartphone, खरीदने के लिए ग्राहकों में लगी होड़

ऐसे में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अगर आपके साथ भी ऐसे हालात बन जाते हैं और आपको भी याद नहीं रख रहता है कि कब आप का रिचार्ज प्लान खत्म होने वाला है तो अब आपको मशक्कत करने की जरूरत नहीं, क्योंकि आज हम आपके लिए Jio का सबसे सस्ता साल भर की वैधता वाला प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं जिसमें आपको बेनिफिट्स की भरमार मिलेगी और इस प्लान को एक बार एक्टिवेट कराने के बाद आपको हर महीने की टेंशन से छुटकारा मिलेगा।


Jio का 2,879 रुपये वाला प्लान: ये साल भर की वैधता वाला सबसे सस्ता प्लान है जिसमें यूजर्स को हर रोज 2 जीबी डाटा हर रोज दिया जाता है और इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही किल 730 जीबी डाटा, हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं. ग्राहकों को इसमें 365 दिन की वैधता मिलती है साथ ही Jio Apps का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

ये भी जानें : 3 कैमरो और 8GB रैम वाला Motorola का धाकड़ फोन लॉन्च, लुक और कीमत देख हो जाएंगे दीवाने

इस प्लान की खासियत यह है कि अगर आपने इसे एक बार अपने नंबर पर एक्टिवेट करवा दिया फिर आपको 1 साल तक भूल जाना है कि आपको कोई प्लान रिचार्ज करवाना है. आपको बस हर रोज तगड़ा इंटरनेट यूज करना है कॉलिंग करनी है और टेक्स्ट मैसेज का इस्तेमाल करना है।