home page

24 हजार का Motorola स्मार्टफोन, महज 2 हजार रुपये में मिल रहा

Flipkart : अगर आप भी स्मार्टफोन लेने की तैयारी कर रहे है तो ये खबर आपके लिए है Motorola के 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट(bumper discount) चल रहा है अब ये स्मार्टफोन 24 हजार रुपये में नहीं सिर्फ 2 हजार रुपये में अपना बना सकते है।  

 | 
 24 हजार का  Motorola स्मार्टफोन,  महज 2 हजार रुपये में मिल रहा

HR Breaking News (नई दिल्ली) : अगर आप एक अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं और एक किफायती विकल्प की तलाश में हैं तो आपको बता दें कि आप Motorola के 5G स्मार्टफोन Moto G82 5G को खरीद सकते हैं।ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर एक कमाल का ऑफर चल रहा है, जिसमें आप Motorola का 5G स्मार्टफोन दो हजार रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट(Flipkart) पर 23,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है। आइए जानते हैं कि कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

Motorola के इस 5G स्मार्टफोन पर बंपर डिस्काउंट

ये भी जानिये :  ये इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार चार्ज करने पर 120km की देगा रेंज, कीमत बेहद कम


Moto G82 5G को फ्लिपकार्ट पर 23,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। सेल के तहत इस फोन को 10 प्रतिशत के डिस्काउंट के बाद 21,499 रुपये में बेचा जा रहा है।


अगर आप इसे खरीदते समय ICICI बैंक या कोटक बैंक के कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको एक हजार रुपये का और डिस्काउंट मिलेगा, जिसके बाद इस फोन की कीमत 20,499 रुपये हो जाएगी।अगर आप डील में शामिल एक्सचेंज ऑफर के तहत इस स्मार्टफोन को खरीदते हैं तो आप पूरे 18,500 रुपये तक की बचत कर सकते हैं।

अगर आपको इस ऑफर का पूरा फायदा मिलता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत 20,499 रुपये से कम होकर 1,999 रुपये हो जाएगी और इस तरह आप Moto G82 5G को 2 हजार रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते है।
इसके फीचर्स

ये भी जानिये :  यहां से खरीदें सबसे सस्ते ये 3 इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए फीचर्स



6GB RAM और 128GB स्टोरेज वाले इस फोन में आपको 6.6-इंच का फुल HD+ pOLED डिस्प्ले मिलेगा। यह फोन Qualcomm Snapdragon 695 5G प्रोसेसर पर काम करता है और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर, 8MP का दूसरा और 2MP का तीसरा सेंसर दिया है।