home page

Redmi का 108MP कैमरे वाला फोन हो गया सस्ता, अब मिलेगा इतने रूपये में

Xiaomi अपने ग्राहकों के लिए अच्छी खबर लाई है, ऐसा इसलिए क्योंकि कंपनी ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स(Mid-Range Smartphone Redmi Note 10 Pro Max) की कीमत में बड़ी कटौती कर दी है.
 | 
 Redmi का 108MP कैमरे वाला फोन हो गया सस्ता, अब मिलेगा इतने रूपये में 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : कंपनी ने रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स (redmi note 10 pro max) फोन को पिछले 2021 में मार्च में पेश किया था, और उस समय कंपनी ने तीन वेरिएंट लॉन्च किए थे. लेकिन गौर करने वाली बात ये है कि तीनों में से सिर्फ एक ही वेरिएंट 6GB+128GB की कीमत में कटौती हुई है.


Xiaomi ने रेडमी नोट 10 प्रो मैक्स  (redmi note 10 pro max) के 6GB+128GB वेरिएंट को 18,999 रुपये में लॉन्च किया था. अब फोन में 1,000 रुपये की कटौती हुई है, और इसे अब 17,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है.

Xiaomi के स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये का बंपर ऑफर, जल्द करें खरीदारी


खास बात ये है कि कंपनी इसके साथ Mi Protective Glass और Mi Selfie Stick को फोन के साथ एक स्पेशल कीमत में दे रही है, जो कि 399 रुपये और 999 रुपये है.


इस फोन में 6.67 इंच का फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें आप HDR कंटेट बहुत अच्छी तरह से देखा सकता है. ये फोन 120Hz डिस्पले के साथ आता है. इसका डिस्प्ले इतना शानदार है कि आपको खुली धूप में भी इसकी स्क्रीन पर कुछ पढ़ने में दिक्कत नहीं होती. इसमें Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर दिया गया है.

Xiaomi के स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये का बंपर ऑफर, जल्द करें खरीदारी


मिलेगा 108 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा(Will get 108 megapixel quad camera)


फोन में 108 मेगापिक्सल का क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है. इस डिवाइस के मैन कैमरे से काफी अच्छी फोटो आती है. इसका नाइड मोड परफॉर्मेंस भी काफी अच्छा है.

इस फोन में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर भी दिया गया है. इसके साथ ही कैमरे में आगे की तरफ 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है.

Xiaomi के स्मार्टफोन पर 7 हजार रुपये का बंपर ऑफर, जल्द करें खरीदारी


इस फोन में  5,020 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो बड़ी आसानी के साथ 1 दिन चल सकती है. इसमें  33W फास्ट चार्जिंग सुविधा भी दी गई है. आपको फोन के साथ ही इसका चार्जर भी मिलता है. फोन में चार्जिंग के लिए USB Type-C port दिया गया है, जिसको पूरी तरह चार्ज होने में करीब 1 घंटे लगते है.