home page

ऐसा मौका नहीं आता बार-बार, Flipkart पर मिल रहे आधी कीमत में Smart TV

कंपनियां त्योहारी सीजन पर स्मार्ट टीवी पर बंपर डिस्काउंट लेकर आती हैं अगर आप भी नया टीवी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो अब फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर चल रहे हैं। ये ऑफर सीमित समय के लिए हैं। आइए नीचे खबर में जानते हैं ऑफर की पूरी डिटेल्स...
 
 | 
ऐसा मौका नहीं आता बार-बार, Flipkart पर मिल रहे आधी कीमत में Smart TV 

HR Breaking News (नई दिल्ली) : फ्लिपकार्ट पर इन दिनों बिग बिलियन डेज (Flipkart The Big Billion Days) सेल चल रही है। अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की तरह इसका भी आज यानी 30 सितंबर को आखिरी दिन है। अगर आप स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो इसका फायदा उठा सकते हैं। यहां पर स्मार्ट टीवी को काफी कम के साथ बेचा जा रहा है। आइए जानते हैं कि किन स्मार्ट टीवी को आप सस्ते में खरीद सकते हैं।

ये भी जानिये : 44 प्रतिशत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा Smart LED TV, मिलेंगे धाकड़ साउंड क्वालिटी फीचर्स


MarQ by Flipkart 24 inch HD Ready LED TV


अगर आप भी इस बार MarQ कंपनी का टीवी लेना चाहते है तो फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। यहां पर MarQ by Flipkart स्मार्ट टीवी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस टीवी का डिस्प्ले 24 inch है जो HD Ready LED TV स्क्रीन के साथ है।

MarQ LED TV Price Discount


इसकी कीमत 14,999 रुपये है लेकिन 66 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद इसको 4,999 रुपये में बेचा जा रहा है। इस टीवी पर बैंक ऑफर भी उपलब्ध है जिसे अप्लाई कर आप इसे और कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Infinix 32 inch HD Ready LED Smart Linux TV


आप फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल से Infinix का स्मार्ट टीवी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसकी खासियत की बात करें तो इसमें 32 inch का HD Ready LED डिस्प्ले है। ये एक Smart Linux TV है जो भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। इस टीवी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिसके बाद इस टीवी को सस्ते में खरीदा जा सकता है।


Infinix 32 inch LED Smart Linux TV Price

ये भी जानिये : अब किस बात की देरी, सस्ते में मिल रहा iPhone 14


अगर आपका बजट 10 हजार रुपये से कम है तो आप (32Y1) स्मार्ट टीवी को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 16,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में इसे 52 प्रतिशत छूट के साथ बेचा जा रहा है। आप इस टीवी को 16,999 रुपये की जगह सिर्फ 7,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी पर बैंक और एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध है जिसके बाद टीवी को सस्ते में खरीदा जा सकता है।