home page

Tata की इस कार का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च , कीमत होगी बेहद कम

अगर आप भी कार खरीदने का प्लान कर रहे है अब टाटा ने मार्केट में अपनी नई कार लॉन्च कर दी है कंपनी ने इस कार की कीमत काफी कम रखी है। आइए नीचे खबर में जानते है पूरी डिटेल.
 
 | 
Tata इस  कार पर मिल रहा भयंकर डिस्काउंट, जल्द करें खरीदारी

HR Breaking News (नई दिल्ली) : Tata Tiago NRG XT variant: टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक कार Tiago NRG का नया XT वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने Tata Tiago NRG XT वेरिएंट की कीमत 6.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। टाटा मोटर्स ने पिछले साल टियागो(Tiago) का NRG वर्जन पेश किया था। इसे खासतौर पर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाया गया था। अब कंपनी ने एक साल पूरा होने के मौके पर इसका नया वेरिएंट पेश किया है।

 

 

ये भी जानिये : 50 हजार रुपये में घर ले आएं वैगनआर सीएनजी कार, 34km की देगी माइलेज

 

 

Tata ने फेसलिफ़्टेड Tiago NRG को अगस्त 2021 में रिलॉन्च किया था और यह केवल पूरी तरह से लोडेड XZ वेरिएंट में उपलब्ध थी। अब एक नया किफायती वर्जन है जो कीमत को लगभग 40,000 तक कम कर देता है। 

ऐसे हैं XT वेरिएंट के फीचर्स


Tiago NRG ने अपने नए XT वेरिएंट में 14 इंच के हाइपरस्टाइल व्हील, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, 'रेगुलर' टियागो के XT वेरिएंट को भी 14-इंच के हाइपरस्टाइल व्हील्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और रियर पार्सल शेल्फ जैसे फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है।

टियागो एनआरजी अपनी साइड क्लैडिंग, ब्लैक रूफ रेल, चारकोल ब्लैक इंटीरियर कलर स्कीम और 181 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ युवाओं को ज्यादा आकर्षित कर सकती है। यह साधारण Tiago से 37 मिमी लंबी है। इंजन की बात करें तो इसमें वही 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 84 bhp की पावर और 113 Nm का टार्क देता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल के साथ 5-स्पीड एएमटी से जोड़ा गया है।

ये भी जानिये : Toyota की न्यू SUV फॉर्च्यूनर कार अब नजर आएगी नए अवतार में, जानिए कीमत


नए टाटा टियागो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट में ब्लैक-आउट बी-पिलर, रियर पार्सल शेल्फ, पैसेंजर साइड पर वैनिटी मिरर दिए जाते हैं। बता दें कि टियागो एनआरजी को पिछले साल पेश किया गया था। इसे अगस्त 2021 में अपडेट मिला था। रेग्युलर टियागो के मुकाबले इसमें शार्प हेडलैम्प और अलग तरह से डिज़ाइन किया गया ग्रिल है। इसके फ्रंट और रियर बंपर भी अलग दिखते हैं।