home page

इस कंपनी ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, Free मिल रहा Electric Scooter

Free Electric Scooters: अगर आप भी  इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे है तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट ऑफर लेकर आए है. हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) लगातार अपना कस्टमर बेस बढ़ाती जा रही है. अगस्त महीने में हीरो इलेक्ट्रिक देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर (Electric Two-Wheeler) कंपनी रही. अब ग्राहकों को ज्यादा आकर्षित करने के लिए कंपनी ने एक नया ऑफर शुरू किया है. आइये जानते इसके बारे में सबकुछ.
 | 
इस कंपनी ने शुरू किया जबरदस्त ऑफर, Free मिल रहा Electric Scooter

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनियों में से एक है. कंपनी लगातार अपना कस्टमर बेस बढ़ाती जा रही है.

अगस्त महीने में हीरो इलेक्ट्रिक देश की नंबर वन इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर  (Electric Two-Wheeler) कंपनी रही. इसने 10 हजार से ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स बेच डाले.

अब ग्राहकों को ज्यादा आकर्षित करने के लिए कंपनी ने एक नया ऑफर शुरू किया है. ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को मुफ्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर दे रही है. हालांकि इसके लिए आपको कुछ शर्तें पूरी करनी होंगी. 

Hero Splendor : हीरो की बाइक ने सभी कंपनियों को छोड़ा पीछे बनी नबंर वन


दरअसल, हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric)  का यह ऑफर केरल राज्य में शुरू किया गया है. ऑफर की शुरुआत राज्य के पॉपुलर फेस्टिवल ओणम को देखते हुए की गई है. कंपनी ने ऐलान किया है कि केरल में कंपनी के हर 100वें ग्राहक को मुफ्त में इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) दिया जाएगा.

कंपनी ने खुलासा किया है कि यह ऑफर पूरे ओणम फेस्टिवल दौरान लागू चलता रहेगा. ग्राहकों को ई-स्कूटर पर पूरे पांच साल की वारंटी मिलेगी, जिसमें दो साल की एक्सटेंडेड वारंटी शामिल है.

Hero Splendor : हीरो की बाइक ने सभी कंपनियों को छोड़ा पीछे बनी नबंर वन


बेचे सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर


हीरो इलेक्ट्रिक ने अगस्त महीने में सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर्स की बिक्री करने करते हुए लिस्ट में पहले नंबर पर कब्जा किया है. कंपनी ने बीते महीने 10,476 यूनिट्स बेची हैं. हीरो इलेक्ट्रिक जुलाई, 2022 में भी सबसे ज्यादा इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी रही थी.

Hero Splendor : हीरो की बाइक ने सभी कंपनियों को छोड़ा पीछे बनी नबंर वन

वहीं दूसरे नंबर पर ओकिनावा और तीसरे पर एथर इलेक्ट्रिक रही. एथर इलेक्ट्रिक ने 297 फीसदी की ग्रोथ दर्ज की है. कंपनी भारत में Electric Optima CX, Electric NYX HS500, Electric Photon LP और Hero Eddy जैसे मॉडल्स की बिक्री करती है.