home page

210 रुपये में पूरे महीने चलेगी ये इलेक्ट्रिक बाइक, कीमत सबसे कम !

Electric Bike: मात्र 210 रुपये में चलने वाली ई-बाइक मचा रही है बाजार में धूम । लॉन्च होते ही लोगों में मची इसे खरीदने की हौड़, जानिए क्या है खास इस बाइक में...
 | 

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, अगर आप कोई नई इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो मार्केट में बहुत से ऑप्शन मौजूद हैं। मगर जब बात रेंज की होती है तो कीमत अधिक हो जाती है और बात कीमत की होती है तो रेंज कम हो जाती है। अगर दोनों मिल भी जाए तो स्टाइल और लुक कम हो जाता है। आज हम आपको जिस ई-बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, इसमें आपको तीनों ही चीजे मिल जाएंगी। मोटोवोल्ट मोबिलिटी भारतीय बाजार में स्टाइलिश ई-बाइक्स की पेशकश करता है जो कि खासतौर पर युवाओं को काफी ज्यादा पसंद आ सकती है। आइए URBN e-Bike के पावर और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से जानते हैं।

New Bike : महज 30 हजार में आज ही घर ले आएं Bajaj Pulsar, नहीं तो चुक जाओगे मौका

URBN e-Bike की कीमत
कीमत की बात की जाए तो URBN e-Bike की कीमत 49,999 रुपये से लेकर 54,999 रुपये है।

New Launching : लॉन्च हुई नई E-Bike, सिंगल चार्ज के बाद 150 Km तक की देगी रेंज

URBN e-Bike के पावर और स्पेसिफिकेशंस
पावर और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो URBN e-Bike  में बीएलडीसी मोटर दी गई है जो कि 35-40 Nm का टॉर्क जनेरट करती है। बैटरी का बात की जाए तो इस ई-बाइक में 16Ah और 20Ah कैपेसिटी वाली Li-ion बैटरी दी गई है। चार्जिंग समय की बात की जाए तो यह बैटरी सिर्फ 4 घंटे में फुल चार्ज हो सकती है। रेंज की बात की जाए तो यह एक बार चार्ज होकर 120km की दूरी तय कर सकती है। सबसे खास बात यह है कि इसमें दी गई बैटरी रिमूवेबल है यानी कि उसके आसानी से बाहर निकाला जा सकता है।

New Bike- अब मात्र 64 रुपये डेली खर्च करके घर लें आए ये ये 83 kmpl माइलेज वाली बाइक

डाइमेंशन की बात की जाए तो URBN e-Bike की लंबाई 1700mm, चौड़ाई 645mm, ऊंचाई 1010mm और लंबाई 40 किलो है। इस इलेक्ट्रिक बाइक में 20 इंच के व्हील दिए गए हैं। स्पीड की बात की जाए तो यह ई-बाइक 25kmph की स्पीड से दौड़ सकती है। इस बाइक में लॉकिंग के साथ फ्लिप सीट दी गई है। यह ई-बाइक सिर्फ 10 सेकेंड में 25 किमी की स्पीड पकड़ सकती है। ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इस ई-बाइक में फ्रंट और रियर मे डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। सस्पेंशन की बात की जाए तो इस इलेक्ट्रिक बाइक के फ्रंट में स्प्रिंग ऑपरेटिड सस्पेंशन और रियर में हाइड्रॉलिक कॉयल स्प्रिंग सस्पेंशन दिए गए हैं।