home page

New Bike : महज 30 हजार में आज ही घर ले आएं Bajaj Pulsar, नहीं तो चुक जाओगे मौका

अगर आप बाइक चलाने के शौकिन हैं और कोई अच्छी बाइक सस्ते में खरीदना चाहते हैं तो आज आपके पास ये मौका आया है जी हां सिर्फ 30 हजार में आप Bajaj Pulsar को आपना बना सकते हैं आइए जानते हैं कितना ऑफर मिल रहा है इस बाइक पर। 

 | 

HR Breaking News : नई दिल्ली : two wheeler सेक्टर के sports bike सेगमेंट में एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें एंट्री लेवल स्पोर्ट्स बाइस से लेकर महंगी प्रीमियम बाइक शामिल हैं। इन स्पोर्ट्स बाइक में सबसे ज्यादा संख्या, बजाज, केटीएम, यामाहा, सुजुकी जैसी कंपनियों की बाइक की है।

स्पोर्ट्स बाइक की मौजूदा रेंज में हम बात कर रहे हैं Bajaj Pulsar NS200 के बारे में जो अपने डिजाइन के अलावा अपनी स्पीड को लेकर पसंद की जाती है और अगर अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.40 लाख रुपये खर्च करने होंगे।


ये भी जानें : Auto News : मार्केट में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की हुई धमाकेदार एंट्री, कीमत में कम और फीचर एडवांस


लेकिन आपके पास इस बजाज पल्सर एनएस 200 को खरीदने का बजट नहीं है तो यहां जान लीजिए उन ऑफर्स की डिटेल जिनके जरिए ये स्पोर्ट्स बाइक महज 40 हजार रुपये के बजट में आपकी हो सकती है।


बजाज पल्सर एनएस 200 पर मिलने वाले ये ऑफर सेकेंड हैंड बाइक खरीदने, बेचने और लिस्टिंग करने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिए गए हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं।

पहला ऑफर

 DROOM वेबसाइट पर दिया गया है यहां इस बजाज पल्सर एनएस 200 का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए यहां 30,000 रुपये रखी गई है और यहां से इस बाइक को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।


ये भी पढ़ें : Auto News : इतंजार खत्म! इस दिन होगी Mahindra Scorpio-N की डिलीवरी शुरू


दूसरा ऑफर

 OLX वेबसाइट से लिया गया है। यहां इस स्पोर्ट्स बाइक का 2014 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के यहां 35,000 रुपये कीमत रखी गई है मगर इसे खरीदने पर किसी तरह का कोई फाइनेंस प्लान नहीं दिया जाएगा।


तीसरा ऑफर 

QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यहां बजाज पल्सर एनएस 200 का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस बाइक के लिए 40 हजार रुपये कीमत रखी गई है मगर इसे खरीदने पर कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।


यहां जाने बाइक के इजंन के बारे में : 


बजाज पल्सर एनएस 200 पर मिल रहे इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस बाइक के इंजन और माइलेज की कंप्लीट डिटेल।


बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 199.5 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 24.5 पीएस की पावर और 18.74 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।


माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये स्पोर्ट्स बाइक 40.48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।