home page

सिर्फ 15 हजार में मिल रही ये दमदार बाइक, कम कीमत देख धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

अगर आप भी कोई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो इससे बड़ा मौका आपको कहीं नहीं मिलेगा। अच्छी माइलेज और धांसू फीचर वाली ये बाइक आपको आधी से भी आधी कीमत में मिल रही है।
 | 
सिर्फ 15 हजार में मिल रही ये दमदार बाइक, कम कीमत देख धड़ाधड़ खरीद रहे लोग

HR Breaking News, Digital Desk : आपको अगर  Bajaj Pulsar खरीदने का मन है लेकिन इस बाइक की नई कीमत देख आपके भी पसीने छूट जाते हैं तो निराश ना हो. हम आज आप लोगों को बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इस Bajaj Bike को केवल 15 हजार रुपये देकर घर ले जा सकते हैं और बजाज पल्सर पर राइड का मजा उठा सकते हैं. बता दें कि पुराने वाहन और सामान बेचने वाले प्लेटफॉर्म Quikr पर ये सेकंड हैंड बाइक आपको बहुत ही सस्ते में मिल जाएगी.


किस लोकेशन में मिलेगी ये Second Hand Bike:

क्विकर पर जानकारी के अनुसार, बजाज की ये बाइक आप लोगों को गाज़ियाबाद (उत्तर प्रदेश) के इंदिरापुरम लोकेशन में मिल जाएगी. बेशक ये बाइक उपलब्ध गाज़ियाबाद में है लेकिन ये बाइक दिल्ली नंबर प्लेट के साथ आपको मिलेगी. 


 

ये भी जानें : पेट्रोल-डीजल की नई कीमतें हुई जारी, टंकी भरवाने से पहले जान लें नए रेट


कितने KM चल चुकी है ये बाइक? क्विकर पर मौजूद जानकारी के अनुसार, इस Bajaj Motorcycle को केवल 10 हजार किलोमीटर ही चलाया गया है. बता दें कि इस बाइक का रजिस्ट्रेशन 2009 में हुआ है और सरकार के अनुसार, आप पेट्रोल वाहन 15 साल तक चला सकते हैं यानी इस बाइक को खरीदने के बाद आप अगले साल तक इसे चला सकेंगे. बाइक की लास्ट सर्विस और इंश्योरेंस से जुड़ी जानकारी साइट पर उपलब्ध नहीं है.


Bajaj Pulsar 150 Price:

ये भी पढ़ें : पति करना चाहता है ये काम तो पत्नी बिना शर्म किए हो जाएं झट से तैयार

क्विकर पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक को केवल 15 हजार रुपये में खरीदा जा सकता है. वेबसाइट पर इस बात की जानकारी मौजूद नहीं है कि इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है या फिर इसके दूसरे मालिक द्वारा.


ध्यान दें: बिना बाइक के मालिक से मिले और बाइक के दस्तावेजों को स्वंय वेरिफाई किए बिना लेन-देन करने की भूल ना करें. बता दें कि ये खबर केवल जानकारी मात्र है.