home page

ये टेबल AC दिलाएगा भयंकर गर्मी से छुटकारा, कीमत भी काफी कम

Portable Table AC: तपती गर्मी पड़ रही है. आपको बता दें कि मार्केट में कई ऐसे पोर्टेबल AC मौजूद हैं, जिससे आपका काम आसान हो जाएगा. न आपको ज्यादा पैसा खर्च करना पड़ेगा और न इंस्टॉलेशन की चिंता होगी.
 | 
ये टेबल AC दिलाएगा भयंकर गर्मी से छुटकारा, कीमत भी काफी कम

HR Breaking News : नई दिल्ली : हम आपको अमेजन पर मिल रहे एक ऐसे ही Air Conditioner के बारे में बताने जा रहे हैं जो आकार में किसी डिब्बे जितना है और इसे आप आसानी से अपने हाथ से उठाकर कहीं भी ले जा सकते हैं.


Mini Portable Air Cooler Fan Air Conditioner


यह एक कम कीमत वाला टेबल AC है. इसे आप कहीं भी रख सकते हैं. ऑफिस का काम करते वक्त टेबल पर या फिर सोते वक्त बेड के पास. इसे USB केबल के जरिए चलाया जा सकता है. इस पोर्टेबल AC को आप लो, मीडियम या हाई पर चला सकते हैं. यह ह्यूमिडीफायर और प्यूरीफायर का भी काम करते हैं. 

छोड़िए Air Conditioner और कूलर, मार्किट में आ गया है AC बेड


मिलती है जबरदस्त कूलिंग


इसकी कूलिंग रेज में काफी शानदार है. इसे कमरे में कहीं भी फिट कर दें, कुछ ही मिनट में यह पूरे कमर को ठंडा कर देगा. इसका साइज भी काफी छोटा है. अगर आपके घर में ज्यादा स्पेस नहीं है तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. 

छोड़िए Air Conditioner और कूलर, मार्किट में आ गया है AC बेड


कीमत भी काफी कम


यह मार्केट में आसानी से अवेलेबल हो जाएगा. अगर आप इस प्रोडक्ट को ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं, तो अमेजन पर इसे 829 रुपये में खरीदा जा सकता है. कई कंपनियों ने इस पोर्टेबल AC को लॉन्च किया है. 800 से 1500 रुपये में आपको यह AC मिल जाएगा.