home page

Vivo Smartphone: मात्र 12 हजार रुपए में आज ही घर लें आए ये चकाचक स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में सबका बाप

Vivo Y16 Price In India: अगर आप भी कम कीमत में शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लेना चाह रहे है तो Vivo Y16 आपके लिए अच्छा ऑप्शन होगा। स्मार्टफोन का डिजाइन आपको दीवाना बना देगा।
 
 | 
Vivo Smartphone: मात्र 12 हजार रुपए में आज ही घर लें आए ये चकाचक स्मार्टफोन, फीचर्स के मामले में सबका बाप

HR Breaking News, डिजिटल डेस्क नई दिल्ली, Vivo Y16 Launched In India: Vivo ने अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम Vivo Y16 है. कंपनी ने पिछले महीने ही इसे चीन में लॉन्च किया था. Y16 बाजार में उपलब्ध अन्य Y-सीरीज फोन के समान दिखता है. लेटेस्ट पेशकश एक बजट स्मार्टफोन है और देश में 13,000 रुपये से कम में उपलब्ध होगा. फोन का डिजाइन भी काफी शानदार नजर आ रहा है और फीचर्स भी जबरदस्त मिलने वाले हैं. आइए जानते हैं  Vivo Y16 की कीमत और फीचर्स...


Vivo Y16 Specifications

Vivo Y16 में 6.51 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है जो एचडी+ रिजॉल्यूशन और 60 हर्ट्ज़ की रिफ्रेश रेट पेश करता है. पावर बटन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और बैक पैनल पर एक स्क्वैरिश कैमरा मॉड्यूल है. इमेजिंग के मोर्चे पर, विवो Y16 में 13MP का मुख्य कैमरा है जिसे 2MP मैक्रो लेंस के साथ जोड़ा गया है। फ्रंट में 5MP का सेल्फी स्नैपर है.

Vivo Y16 Battery

आंतरिक रूप से, वीवो वाई16 हेलियो पी35 चिपसेट द्वारा संचालित है. यह 4GB रैम और 64GB नेटिव स्टोरेज के साथ है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है. 1GB वर्चुअल रैम सपोर्ट भी है. स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह Android 12 OS पर चलता है जिसके ऊपर FunTouch OS 12 स्किन है.
वाई16 के कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल सिम स्लॉट, 4जी वीओएलटीई, वाईफाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और 3.5 एमएम ऑडियो जैक शामिल हैं. 

Vivo Y16 Price In India

भारत में एकमात्र 4GB + 64GB विकल्प के लिए Vivo Y16 की कीमत 12,499 रुपये है. स्मार्टफोन को गोल्ड और ब्लैक रंगों में पेश किया गया है और यह जल्द ही ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा.