home page

कहर मचाने आ रहा Vivo का 8 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने

Smartphone Under 9k: Vivo बहुत जल्द अपना 9 हजार से कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसके फीचर्स और कीमत का खुलासा होगया है. आइए जानते हैं इसकी कीमत और फीचर्स.
 
 | 
कहर मचाने आ रहा Vivo का 8 हजार रुपये वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स देख हो जाओगे दीवाने 

HR Breaking News (ब्यूरो) :  Vivo बहुत जल्द अपना कम कीमत वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसकी तैयारी वीवो ने शुरू कर दी है. लॉन्च से पहले ही फोन के डिजाइन, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत का खुलासा हो गया है.

आने वाले फोन का नाम Vivo Y02 होगा. टिपस्टर ने फोन के फीचर्स को लीक कर दिया है. फोन के डिजाइन को भी दिखाया गया है. साथ ही लॉन्च डेट के बारे में बताया गया है. फोन की कीमत काफी कम होगी, लेकिन फीचर्स जबरदस्त मिलेंगे. 

मात्र 23,499 रुपये में मिल रहा 41 हजार वाला iPhone, खूब खरीद रहे लोग


Vivo Y02 Design


MySmartPrice की एक रिपोर्ट सामने आई है, जहां उन्होंने टिपस्टर पारस गुगलानी का हवाला देते हुए फोन के बारे में डिटेल में जानकारी दी है. फोन के नीचे की तरफ मोटो बेजल्स के साथ डिस्प्ले होगा और ऊपर की तरफ वॉटर ड्रॉप डिस्प्ले होगा. पीछे की तरफ एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल होगा, जिसमें सिंगल कैमरा सेंसर और एक LED फ्लैश लाइट होगी. 


Vivo Y02 Specifications


Vivo Y02 की पूरी जानकारी सामने आ चुकी है. फोन में 6.51-इंच काIPS LCD का डिस्प्ले होगा. फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगा. फोन में माइक्रोएसडी स्लॉट मिलेगा, जिससे स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है. अंदर MediaTek Helio P22 SoC मिलेगा और फनटच ओएस 12 मिलने की ज्यादा संभावना है. 

मात्र 23,499 रुपये में मिल रहा 41 हजार वाला iPhone, खूब खरीद रहे लोग


Vivo Y02 Camera


कम कीमत होने के कारण फोन में ज्यादा मेगापिक्सल वाला कैमरा नहीं मिलेगा. फोन में 8MP का रियर कैमरा मिलेगा और सामने की तरफ 5MP का सेल्फी कैमरा मिलेगा. 


Vivo Y02 Launch Date


जारी हुए पोस्टर के मुताबिक, Vivo Y02 में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी. लॉन्च डेट का भी खुलासा किया गया है. Vivo Y02 को 28 नवंबर को लॉन्च कर दिया जाएगा. कम कीमत होने के कारण उम्मीद की जा सकती है फोन की बॉडी प्लास्टिक की होगी. फोन में दायें किनारे पर पावर और वॉल्यूम बटन मिलेगा. इसके अलावा 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा. 

मात्र 23,499 रुपये में मिल रहा 41 हजार वाला iPhone, खूब खरीद रहे लोग


Vivo Y02 Price In India


Vivo ने फोन की कीमत का खुलासा कर दिया है. भारत में Vivo Y02 को 8,449 रुपये में बेचा जाएगा. भारत में फोन कब लॉन्च होगा, इसके बारे में कुछ नहीं बताया गया है. लेकिन उम्मीद है कि साल के अंत तक यह भारत में अपनी जगह बना लेगा.