home page

AC Discount Offers: अब छूमंतर होगी गर्मी, 1.5 Ton AC पर मिल रही 48 प्रतिशत की छूट

Amazon AC Discount sale 2024: गर्मी इतनी बढ़ गई है लोगों का हाल बेहाल है। लेकिन अगर आपके पास बढ़िया एसी हो तो (AC Tips) कुछ ही मिनट में गर्मी को उसकी औकात दिख जाती हैं। बता दें, आजकल मार्किट में 1.5 टन के एसी ज्यादा डिमांड में है। अगर आप बढ़िया एसी खरीदने की प्लानिंग कर रहे है तो Amazon Sale में पैनासोनिक जैसी बड़ी ब्रांड के ऐसी तगड़े डिस्काउंट और ऑफर के साथ मिल रहे है। अगर आप भी गर्मी से परेशान हैं, तो अभी इन स्प्लिट एयर कंडीशनर (Split AC best deals) को कम कीमत में अपना बना सकते हैं।आइए इनकी कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते है-

 | 

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)।  1.5 Ton Split AC आपको 45 से 50 डिग्री की भीषण गर्मी में भी मनाली जैसी ठंडक का एहसास कराएंगे। इनमें पावरफुल कंप्रेशर दिया गया है, जो कुछ ही सेकंड में (Discount on AC) बफीर्ली हवा फेंकने लगता है। ये सभी इनवर्टर टेक्नोलॉजी वाले एसी हैं, जो बिजली की कम खपत कर कूलिंग बनाए रखते हैं। इनमें से कुछ में वाईफाई भी मिल रहा है। यह सभी Voltas, Daikin, Carrier, Lloyd और Panasonics जैसे ब्रैंड्स के एयर कंडीशनर (Air conditioner Offer) हैं। इन्‍हें आसानी से घर में इंस्टॉल किया जा सकता हैं।

 

ब्रैंड की तरफ से इन सभी के कंप्रेसर पर 10 साल तक की वारंटी मिल रही है। Amazon Sale 2024 में आप इन पर 48% तक की धमाकेदार छूट (Amazon AC Discount Deals) के साथ कई अन्‍य ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। तो फिर देर किस बात की अभी लिस्‍ट चेक कर अपना पसंदीदा एसी ऑर्डर कर दें।

 

 

Petrol Diesel Price Today: चुनाव रिजल्ट से ठीक पहले एकदम लुड़के पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर के ताजा रेट

 

Lloyd Split AC:

यह 5 इन 1 कन्वर्टिबल मोड्स के साथ दिया जा रहा स्प्लिट एसी है। इसकी कैपेसिटी 1.5 टन दी है, जो मीडियम साइज वाले कमरे को (Lloyd  Split AC Price) मनाली में बदल देगी। इस Lloyd Inverter Split AC को आप 60 मिनट के लिए टर्बो कूलिंग मोड पर भी चला सकते हैं। यह एसी वेरिएबल स्पीड ( Lloyd AC Features) कंप्रेसर के साथ आता है। इसमें बिजली ज्यादा खर्च होने की भी टेंशन नहीं रहेगी। क्योंकि यह 3 स्टार एनर्जी रेटिंग के साथ मिलेगा।

Gold Silver Price: औंधे मुँह गिरे सोने-चांदी के दाम, लगातार दूसरे दिन आई गिरावट, जानें आज के लेटेस्ट रेट्स

Voltas Split AC:

Voltas के स्प्लिट एसी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसका 3 स्टार एनर्जी रेटिंग वाला स्प्लिट एसी बिजली के बिल को भी कम (Voltas AC Features) खर्च करता है। इसमें 4 इन 1 एडजस्टेबल मोड मिल जाते हैं, जिसकी मदद से कूलिंग को एडजस्ट किया जा सकता है। यह Inverter Split AC एंटी डस्ट (Voltas AC Price) फिल्टर और एंटी माइक्रोबि‍यल प्रोटेक्शन के साथ आता है। 52 डिग्री के तापमान में भी यह स्‍प्‍लिट एसी आपको ठंडक का पूरा एहसास देगा।

UP Weather: यूपी के 44 जिलों में आज धूल भरी आंधी के साथ होगी जमकर बारिश, लखनऊ में मौसम बना सुहावना, जाने IMD का लेटेस्ट अपडेट

Daikin 1.5 Ton 3 Star Inverter Split AC:

1.5 टन का यह एसी 40000 से कम की कीमत में मिल रहा है, जिसे खरीदकर आप बचत का पूरा लाभ उठा सकते हैं। 2.5 पीएम फिल्टर के साथ आने वाला यह Daikin Inverter Split AC दूषित हवा को फिल्टर करने (Daikin Split AC Price) में मदद करेगा। यह स्प्लिट एसी डीयू क्लीन टेक्नोलॉजी के साथ आता है और इसमें ट्रिपल एलइडी डिस्पले भी दिया है। इस स्प्लिट एसी पर 1 साल की प्रोडक्ट और 10 साल की कंप्रेसर वारंटी (Daikin Split AC features) कंपनी दे रही है।

Petrol Diesel Price Today: चुनाव रिजल्ट से ठीक पहले एकदम लुड़के पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए अपने शहर के ताजा रेट

Panasonic 1.5 Ton 3 Star Wi-Fi Inverter Smart Split AC:

यह 7 इन 1 कन्वर्टिबल कूलिंग के साथ मिल रहा स्प्लिट एसी है, जो वाई-फाई कनेक्टिविटी के साथ आता है। इस Panasonic Smart Split AC को आप वॉइस कमांड देकर भी कंट्रोल कर सकते हैं। यह एसी घर (Panasonic Split AC price) के कोने-कोने में ठंडी हवा देगा। 1.5 टन की कैपेसिटी वाला यह स्प्लिट एसी PM 0.1 एयर प्‍यूरीफिकेशन फिल्टर के साथ आता है। इस एसी को खरीदकर आप 18000 रुपये से ज्यादा की बचत कर सकते हैं।

Gold Silver Price: औंधे मुँह गिरे सोने-चांदी के दाम, लगातार दूसरे दिन आई गिरावट, जानें आज के लेटेस्ट रेट्स

Carrier 1.5 Ton 3 Star AI Flexicool Inverter Split AC:

यह एआई फ्लैक्सीकूल इनवर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आ रहा स्प्लिट एसी है, जिसमें 6 इन 1 कूलिंग मोड्स दिए हैं। यह Carrier Inverter Split AC कम बिजली खर्च में बेहतर कूलिंग दे सकता है। इस स्प्लिट एसी में चार (Carrier AC price)  फैन स्पीड दी हुई है और इसे आप स्टेबलाइजर के बिना ही चला सकते हैं। अमेजॉन इस एसी पर 48% तक का हैवी डिस्काउंट दे रहा है। इस स्‍प्‍लिट एसी खरीदने पर 1 साल तक की कंप्लीट वारंटी मिलेगी।