home page

AC Price : आधे रेट में मिल रहा 1.5 टन का 3 स्टार एयर कंडीशनर AC, हाथ से न जाने पाए मौका

Cheapest AC :  चिलचिलाती गर्मी से परेशान हो गए हैं तो अब और कष्ट उठाने की जरूरत नहीं है। हम आपके लिए सबसे सस्ता एयर कंडीशनर AC लेकर आए हैं जो आपको आधी कीमत में मिल जाएगा। ये AC आपके घर को शिमला बना देगा। नीचे खबर में विस्तार से जानते हैं। 

 | 
AC Price : आधे रेट में मिल रहा 1.5 टन का 3 स्टार एयर कंडीशनर AC, हाथ से न जाने पाए मौका

HR Breaking News (नई दिल्ली)। तपती गर्मी में कमरे को ठंडा करने के लिए अक्सर पंखा और कूलर फेल हो जाता है। ऐसे में AC ही एक समाधान हो सकता है। हालांकि, हर किसी के लिए महंगी कीमत में AC खरीदना मुमकीन नहीं हो पाता है। वहीं, अगर आप भी उनमें से एक हैं जो नया AC खरीदना चाह रहे हैं लेकिन पॉकेट उसकी इज्जात नहीं दे रही है तो आपके पास इसे सस्ते में खरीदने का एक अच्छा मौका है।

ये भी पढ़ें : Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला


जी हां, फ्लिपकार्ट या अमेजन पर नहीं बल्कि एक सरकारी मार्केटप्लेस पर सस्ते में AC बेचा जा रहा है। ऐसे में आप घर बैठे कम कीमत में AC मंगवा सकते हैं। इसके लिए आपको बस कुछ ऑफर्स (Cheapest AC Sale) को अप्लाई करना होगा, जिसके बाद आपके लिए नया AC अपनी कीमत से आधे दाम का पड़ सकता है। आइए AC पर मिल रही छूट के बारे में जानते हैं।

AC पर पाएं ऑफर्स से भारी छूट!


जीईएम (GeM) नामक सरकारी मार्केटप्लेस पर सस्ते में प्रोडक्ट्स बेचे जा रहे हैं, जोकि एक अच्छी क्वालिटी के साथ हैं। बात करें एयर कंडीशनर्स की तो Government e Marketplace पर इसे आधे दाम में बेचा जा रहा है।

आधी से कम में मिल रहे हैं ये AC 

जीईएम वेबसाइट पर वोल्टास का 1.5 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर अपनी असल कीमत से काफी कम में मिल रहा है। यहां से आप इसको 67,990 रुपये की असली कीमत की जगह सिर्फ 18,018 रुपये में खरीद सकते हैं।

वहीं, अगर व्हर्लपूल का एयर कंडिशनर खरीदेंगे तो आपको ये भी कम कीमत में मिल सकता है। इसका 1 टन 3 स्टार एयर कंडीशनर 59,200 रुपये की जगह सिर्फ 27,757 रुपये में खरीदा जा सकता है।

ये भी पढ़ें : love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर कई सारे प्रोडक्ट्स कम कीमत में मिल रहे हैं। अच्छी क्वालिटी के साथ मिलने वाले ये सभी प्रोडक्ट्स कम कीमत में खरीदें जा सकते हैं।