home page

Auto Update : 5 लाख में घर ले जाएं Maruti Baleno, माइलेज और फीचर्स दोनों दमदार

Maruti Baleno : अगर आप भी कोई नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो ये समय आपके लिए बिल्कुल सही है।  Maruti की इस कार को आप 5 लाख में खरीद सकते हैं। यह कार लोगों में अपनी माइलेज और फीचर्स के लिए जानी जाती है।
 | 
Auto Update : 5 लाख में घर ले जाएं Maruti Baleno, माइलेज और फीचर्स दोनों दमदार

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। मारुति सुजुकी अपनी कारों में डीजल इंजन देना बंद कर चुकी है लेकिन पहले डीजल इंजन दिया करती है. कंपनी की पुरानी डीजल कारें अभी भी बाजार में हैं. अगर कोई व्यक्ति मारुति की डीजल कार खरीदना चाहता है तो उसके पास पुरानी कार खरीदने का ऑप्शन होगा. मारुति अपनी बलेनो में भी डीजल इंजन देती थी. अगर आप कोई पुरानी बलेनो (डीजल) खरीदना चाहते हैं तो हम आपके लिए कुछ कारों की जानकारी लाए हैं, जिन्हें हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इनकी कीमत 5 लाख रुपये से शुरू है. आप इन्हें खरीदने के लिए यूज्ड कार लोन भी ले सकते हैं.

वेबसाइट पर लिस्टेड 2016 Maruti Baleno 1.2 DELTA के लिए 5 लाख रुपये की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार कुल 121684km चली हुई है. यह बिक्री के लिए नवी मुंबई में मौजूद है. हालांकि, इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्ट्रेशन भी नवी मुंबई का ही है.

ये भी जानें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


यहां लिस्टेड 2018 Maruti Baleno 1.2 ZETA के लिए 5.15 लाख रुपये की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार कुल 72860km चली हुई है. यह बिक्री के लिए रांची में मौजूद है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्टेराशन भी रांची का ही है.

यहां लिस्टेड 2017 Maruti Baleno 1.2 ZETA 5.20 के लिए 5.2 लाख रुपये की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार कुल 105262km चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्ट्रेशन हैदराबाद का है और वहीं पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.

ये भी जानें : इतने साल बाद किराएदार का हो जाएगा घर, मकान मालिक का हक समाप्त, सुप्रीम कोर्ट ने दिया फैसला

यहां लिस्टेड 2016 Maruti Baleno 1.2 ALPHA के लिए भी 5.20 लाख रुपये की डिमांड है. डीजल इंजन की यह कार कुल 96529km चली हुई है. इस फर्स्ट ओनर कार का रजिस्ट्रेशन लखनऊ का है और वहीं पर बिक्री के लिए उपलब्ध है.