home page

Maruti, Mahindra, Hyundai से लेकर Tata की इन कारों पर मिल रही है छूट, शोरूम में जाने से पहले चेक कर लें रेट

Latest Discount Offer on Cars : नई कार लेने की सोच रहे हैं और बंपर डिस्काउंट भी चाहिए तो आज हम आपको कुछ पॉपुलर कारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन पर मिल रही है छूट, आपको बता दें Mahindra, Maruti, Hyundai से लेकर टाटा तक कई गाड़ियों पर डिस्काउंट मिल रहा है, आइए खबर में जानते है पूरी जानकारी-

 | 

HR Breaking News, Digital Desk - क्या आप भी काफी समय से एक नई कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं? तो आपके लिए ये एक सुनहरा मौका हो सकता है। जहां एक तरफ टाटा अपनी कई गाड़ियों पर जबरदस्त डील्स दे रहा है। वहीं Mahindra, Maruti और Hyundai की गाड़ियां भी इस वक्त काफी सस्ते में मिल रही हैं। कुछ कारों पर तो कंपनियां 1 लाख से भी ज्यादा का डिस्काउंट दे रही हैं। चलिए सभी के बारे में विस्तार से जानते हैं।

महिंद्रा कार डिस्काउंट ऑफर


शुरुआत करते हैं Mahindra से तो इस वक्त Mahindra Bolero (2023) पर 1 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं Mahindra XUV300 (2023) पर आप 1.82 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स ले सकते हैं। जबकि Mahindra XUV400 (2023) पर तो 4.2 लाख रुपये तक का व्हौप्पिंग डिस्काउंट मिल रहा है। अगर आप इन में से कोई महिंद्रा की कार खरीदने का सोच रहे हैं तो आपको ये मौका मिस नहीं करना चाहिए।


Hyundai कार डिस्काउंट ऑफर


Hyundai इस वक्त दो गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रहा है जिसमें पहली Verna 2023 मॉडल और दूसरी Hyundai Alcazar है। Verna पर कंपनी 55,000 रुपये का डिस्काउंट तो, वहीं Alcazar पर 45,000 रुपये का ऑफ दे रही है।


Maruti कार डिस्काउंट ऑफर


मारुती इस वक्त एक दो नहीं बल्कि 4 गाड़ियों पर डिस्काउंट दे रहा है जिसमें Maruti Grand Vitara, Maruti Jimny, Maruti Fronx और Maruti Alto K10 शामिल है। ग्रैंड विटारा पर कंपनी 75 हजार का ऑफ दे रही है। जबकि Maruti Jimny पर तो 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल रहा है। Maruti Fronx पर 83 हजार और K10 पर 62 हजार का डिस्काउंट मिल रहा है।


टाटा कार डिस्काउंट ऑफर


हैरियर और सफारी की तरह, टाटा नेक्सन को भी 2023 में कंपनी ने एक नए लुक में पेश किया था। इस वक्त नेक्सॉन के पेट्रोल-एमटी वेरिएंट पर 40,000 रुपये की नकद छूट मिल रही है, जबकि एएमटी वेरिएंट पर 20,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा, MT और AMT दोनों वेरिएंट पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज या स्क्रैपेज बोनस भी मिल रहा है। इसके अलावा टाटा अल्ट्रोज़ हैचबैक के पेट्रोल, डीजल और सीएनजी वेरिएंट पर 45,000 रुपये तक की छूट मिल रही है।