home page

Fan Price : गर्मियों में कूलिंग के लिए लाजवाब है रिमोट से चलने वाला ये पंखा, बिजली की बचत भी करेगा

Fan Price : अगर आप छत वाला पंखा खरीदने वाले हैं तो एक बार ये खबर जरूर पढ़ लें, आज हम आपको कूलिंग करने वाले एक बेस्ट फैन के बारे में बताने वाले हैं। यह पंखा बिजली की बचत भी करता है। आइए जानते हैं इसकी स्पेशिफिकेशन-

 | 
Fan Price : गर्मियों में कूलिंग के लिए लाजवाब है रिमोट से चलने वाला ये पंखा, बिजली की बचत भी करेगा

HR Breaking News (Delhi) : पॉपुलर वॉटर प्यूरीफायर ब्रैंड केंट आरओ, कूलप्लैटिन और लक्सस सीरीज फैन्स की कामयाबी के बाद लाया है केंट ‘कूल ब्राइस स्टाइलिश फैन’, जो लोगों की खासपसंद बन रहा है। खासियत की बात करें, तो लेटेस्ट और एनर्जी सेविंग फीचर कूल ब्राइस स्टाइलिश पंखे, पंखों की दुनिया में अलग पहचान दे रहे हैं।रिवर्स फंक्शन से यह पंखा गर्मी में ठंडी हवा देगा और सर्दी में गर्म हवा।


बीएलडीसी टेक्नोलॉजी: 


केंट कूल ब्राइस फैंस ब्रशलेस डायरेक्ट करंट(बीएलडीसी) टेक्नोलॉजी से लैस है,जो आम पंखों की अपेक्षा 65% तक बिजली की बचत करते हैं। महज 28% खपत में गर्मी कोमात दे रहे हैं कूल ब्राइस फैंस।

ये भी पढ़ें : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम


हवा आएगी, शोर नहीं: 


हवा के साथ शोर देने वालों पंखों को अलविदा कहना है तो कूल ब्राइस फैंस लगाते ही आपको पता भी नहीं चलेगा कि पंखा चल रहा है या नहीं । हवा ही पंखा होने न होने का अहसास कराएगी।

वाई-फाई/आईओटी लैस: 


अब पंखे को चलाने, बंद करने, स्पीड को कम-ज्यादा करने के लिए आपको रेग्युलेटर तक जाने की जरूरत नहीं होगी। वाई-फाई, अलेक्सा आईओटी और स्मार्टफोन से ही पंखा आपके इशारे पर चलेगा।

ये भी जानें - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला

हवा के लिए तीन और चार ब्लेड: 


पंखों में 3-4 ब्लेड खास तरीके से लगाए गएहैं,जोहवा को कमरे के हर कोने में पहुंचाने में सक्षम हैं। कमरे में आप कहीं भी हो आपको यहकूल रखेंगे।


नया रिवर्स फंक्शन: 


कूल ब्राइस फैन सीधे और उल्टे दोनों, दिशा में चल सकताहै,जिसकेचलते इन्हें सर्दी और गर्मी दोनों मौसम में इस्तेमाल किया जा सकता है। इस नए रिवर्सफंक्शन के साथ कमरे में चारों तरफ गर्म हवा ठीक तरह से मिलती है।

स्टाइल है लाजबाव: 

ये भी जानें : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


कूल स्टाइलिश फैन की ब्राइज सीरीज डिजाइनऔर वर्किंग कैपसिटी से बाजार में दूसरे पंखों से उसे अलग करती है। फिनिशिंग और लेटस्टडिजाइन,घरकी खूबसूरती को अलग लुक देती है।

बता दें कि कूल फैन्स देशभरके सभी प्रमुख एप्लायंस स्टोर्स के साथ ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेज़न, फ्लिपकार्ट पर उपलब्धहैं। जो 6999 रुपये से लेकर 10,999 रुपये तक की किफायती कीमत रेंज में मिल रहे हैं।