home page

Flipkart ने कर दी मौज, 21 हजार वाला 5G फोन बेच रहा 550 रुपये में

Vivo T2x 5G को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अभी फ्लिपकार्ट से इस फोन को महज 550 रुपये में खरीद सकते हैं। आइए जानते है पूरी डील।
 | 
Flipkart ने कर दी मौज, 21 हजार वाला 5G फोन बेच रहा 550 रुपये में

HR Breaking News (Delhi) : Vivo T2x 5G आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। अगर आप भी इस फोन को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर सकते हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि फोन को खरीदने से क्या फायदा होने वाला है तो हम आपको पहले ही बता दें कि अभी इस पर बंपर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है, जिसकी वजह से इसकी डिमांड भी बढ़ गई है।


Vivo T2x 5G (128GB+8GB RAM) को आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं। अभी फ्लिपकार्ट से इस फोन को महज 15,999 रुपए में खरीद सकते हैं। फोन की MRP 20,999 रुपए है। इसके अलावा इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। CITI Credit Card से पेमेंट करने पर 10% की छूट मिल रही है। HDFC Bank Credit Card से सीधा 1250 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। HDFC Bank Credit Card EMI Transaction पर 4 हजार का डिस्काउंट हासिल किया जा सकता है।

ये भी जानें : सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला


Exchange Offer में मिल रहा डिस्काउंट-

एक्सचेंज ऑफर के तहत भी आपको अलग से डिस्काउंट मिल सकता है। अगर आप पुराना स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो इसके बदले 15,450 रुपए का डिस्काउंट मिल सकता है। लेकिन इतना डिस्काउंट हासिल करने के लिए आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और ये पुराने फोन के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

ये भी जानें : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.58 Inch HD+ Display मिल सकता है। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया जाता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP मिलता है। इसके अलावा फोन में 8MP Front Camera भी मिलता है। फोन में 5000 mAh Battery भी मिलती है। फोन में Dimensity 6020 Processor भी दिया गया है। कम बजट का कोई स्मार्टफोन सर्च करने वाले यूजर्स के लिए ये सबसे बेहतर ऑप्शन भी साबित हो सकता है। इसलिए आप आज ही इसे ऑर्डर भी कर सकते हैं।