home page

आधे रेट का हो गया Hitachi का 1.5 Ton वाला Split AC, ऐसे खरीदें

अगर आप एसी खरीदने वाले हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। Hitachi कंपनी का एसी सस्ता हो गया है। 1.5 Ton वाले Split AC को आप आधे रेट में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं पूरा ऑफर।

 | 
आधे रेट का हो गया Hitachi का 1.5 Ton वाला Split AC, ऐसे खरीदें

HR Breaking News (Delhi) : Hitachi 1.5 Ton Split AC भी कई लोगों की पहली पसंद होता है। अगर आप इस एसी को खरीदना चाहते हैं तो अभी इस पर बंपर डिस्काउंट भी मिल रहा है। इस एसी की कई खासियत हैं जो इसे सबसे अलग बनाती हैं। आज हम आपको इसकी खासियत के साथ एसी पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में भी बताने जा रहे हैं। तो चलिये इस एसी पर चल रहे ऑफर्स की शुरुआत करते हैं।


Hitachi 1.5 Ton 3 Star Split Inverter AC को Flipkart से ऑर्डर किया जा सकता है। इस एसी की MRP 63,100 रुपए है और आप इसे 41% डिस्काउंट के बाद 36,999 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। HDFC Bank Credit Card से पेमेंट करने पर 1250 रुपए का सीधा डिस्काउंट मिल सकता है। ऐसा ही ऑफर CITI Credit Card पर भी मिल रहा है।

ये भी पढ़ें : ये है बिहार का सबसे पुराना रेलवे स्टेशन, 1939 में बदला गया था नाम

कुल मिलाकर ये एसी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके अलावा आप Exchange Offer के तहत भी इस एसी को ऑर्डर कर सकते हैं। अगर आप पुराना एसी फ्लिपकार्ट को वापस कर देते हैं तो आपको 4,500 रुपए की छूट मिल सकती है। लेकिन इसके लिए आपके पुराने एसी की कंडीशन ठीक होनी चाहिए और पुराने एसी के मॉडल पर भी डिपेंड करता है।

ये भी जानें : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट


स्पेसिफिकेशन को लेकर भी आपको ज्यादा विचार करने की जरूरत नहीं है। कंपनी की मानें तो ये एसी लगाने के बाद आप 15% तक बिजली की बचत कर सकते हैं। इसमें ऑटो रिस्टार्ट मोड भी दिया जा रहा है। कॉपर कंडेंसर की वजह से आपको कूलिंग को लेकर भी ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। साथ ही कॉपर कंडेंसर को रिपेयर करना भी काफी आसान हो जाता है। यही वजह है कि ये हमेशा डिमांड में भी रहता है। यही वजह है कि इसे लोग खरीदना पसंद करते हैं।