home page

iPhone 14 Pro Max : सिर्फ 10 हजार में मिल रहा iPhone 14, खरीदने के लिए लोगों में मचा तहलका

अगर आप भी iPhone खरीदने का सपना देख रहे हैं तो यह सपना जल्द ही सच होने वाला है। आईफोन की ज्यादा कीमत होने के कारण जो लोग इसे खरीद नहीं पा रहे है तो इस ऑफर से इसे सिर्फ 10 हजार में खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं पूरे ऑफर के बारे में।

 | 
 iPhone 14 Pro Max : सिर्फ 10 हजार में मिल रहा iPhone 14, खरीदने के लिए लोगों में मचा तहलका

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। आईफोन 14 प्रो मैक्स मॉडल आजकल हर कोई खरीदना चाहता है, हालांकि इसकी कीमत लाखों में होने की वजह से इसे खरीदना कुछ लोगों के लिए सपना ही रह जाता है. हालांकि अब लोगों का ये सपना महज 10 हजार रुपये में पूरा हो रहा है.

दरअसल लोग इसे बेहद ही किफायती कीमत में खरीद रहे हैं लेकिन इतना सस्ता आईफोन 14 प्रो मैक्स मिल कहा रहा है, ये सवाल लोगों के मन में चल रहा है और लोग इस सवाल का जवाब चाहते हैं जिससे वो भी इसे खरीद सकें और हजारों रुपये की बचत कर सकें. दरअसल एक मार्केट प्लेस ऐसा है जो इतनी किफायती कीमत में आईफोन बेच रहा है. 

ये भी जानें : कर्मचारियों पर सरकार का कड़ा एक्शन, अब देरी होने पर कटेगी छुट्‌टी

कौन सा है ये मार्केट

जिस मार्केट प्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹10000 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

ये भी पढ़ें :  21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹10000 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.