home page

Realme के इस फोन को खूब खरीद रहे लोग, धासूं कैमरा और बैटरी भी जबरदस्त

Realme P1 Discount Offer on Flipkart : अगर आप भी कम कीमत में कोई अच्छा स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो आज हम आपके लिए Realme का धासूं कैमरे और शानदार लुक वाला फोन लेकर आए हैं। जो 45 डिग्री टेम्परेचर में भी गर्म नहीं होगा। और इसके साथ ही आपको बता दें कि इस फोन की कीमत भी 15 हजार से कम हैं। तो अब आप बेहद कम कीमत में दमदार फीचर्स वाला फोन खरीद सकते हैं। जानिए डिटेल में....
 | 
Realme के इस फोन को खूब खरीद रहे लोग, धासूं कैमरा और बैटरी भी जबरदस्त

HR Breaking News (नई दिल्ली)। Realme P1 Discount Offer on Flipkart : इस साल की शुरुआत में 15 अप्रैल को रियलमी ने भारत में P1 5G और P1 Pro 5G लॉन्च किया था. यह स्मार्टफोन कम बजट में शानदार फीचर्स देता है। अगर आप काफी समय से Realme P1 5G खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब आपके पास शानदार मौका है, क्योंकि यह फोन फ्लिपकार्ट पर विशेष छूट के साथ खरीद के लिए उपलब्ध है। ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म ने हाल ही में अपनी एंड ऑफ सीजन सेल शुरू की है और यह 12 जून तक चलेगी। Realme P1 पर शानदार डील दे रहा है। आइए जानते हैं इस खास डील के बारे में...

Realme P1 और Realme P1 Pro पर डिस्काउंट

 

 

 

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि Realme P1 फ्लिपकार्ट पर बिना किसी बैंक ऑफर के 23 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इस तरह आप इस फोन को अब 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा फोन पर और भी ऑफर्स हैं जिनका फायदा उठाकर आप फोन की कीमत और कम कर सकते हैं। प्लेटफॉर्म पर Realme P1 Pro भी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। फोन पर 20 प्रतिशत की छूट है और आप इसे 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं।

Realme P1 और Realme P1 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन

अगर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो Realme P1 5G में FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच AMOLED 120Hz डिस्प्ले है, जो एक इमर्सिव विजुअल अनुभव प्रदान करने का वादा करता है। फोन में 6nm पर बना मीडियाटेक डायमेंसिटी 7050 चिपसेट मिलता है। मानक मॉडल में एक बड़ा "3डी वीसी कूलिंग सिस्टम" भी है, जिसमें 4356.52 मिमी स्टेनलेस स्टील वाष्प कक्ष, 10231 मिमी ग्रेफाइट गर्मी अपव्यय और 7-परत गर्मी अपव्यय संरचना है।

इस सिस्टम से फोन 45 डिग्री तापमान में भी ठंडा रह सकता है। जिससे यूजर्स की फोन गर्म होने की चिंता काफी हद तक कम हो जाएगी। दूसरी ओर, Realme P1 Pro 5G में "उन्नत" 3D VC कूलिंग सिस्टम के साथ 4nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 Gen 1 5G चिपसेट मिलता है।

Realme P1 के हाईलाइट फीचर्स:-

  • RAM और ROM: 6 GB RAM और 128 GB ROM
  • Display : 6.67 inch Full HD+ Display
  • Camera : 50MP + 2MP | 16MP Front Camera
  • Battery : 5000 mAh Battery
  • Processor : Dimensity 7050 Processor