home page

Portable AC: अब ऐसी को दीवार पर लगाने की नहीं जरूरत, आ गया ये नया पोर्टेब्ल एसी

Portable AC: अगर आप किसी कीफायती ऐसी की तलाश कर रहे हैं तो ये Portable AC आपके लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। इसे कहीं भी उठाकर ले जाया जा सकता है और इसकी कीमत भी कम है। 

 | 
Portable AC: अब ऐसी को दीवार पर लगाने की नहीं जरूरत, आ गया ये नया पोर्टेब्ल एसी

HR Breaking News, Digital Desk- Portable AC हमेशा ट्रेंड में रहते हैं। खासकर ऐसे लोग जो इस एसी की तलाश कर रहे हैं और कम कीमत में कोई बेहतर AC खरीदना चाहते हैं तो ये ऑप्शन आपके लिए बेहतर हो सकते हैं। ये एसी ऐसे यूजर्स के लिए फायदेमंद साबित हो सकते हैं जो कोई ऐसा AC सर्च कर रहे हैं जिसे कहीं पर भी उठाकर ले जा सकते हैं। साथ ही आसानी से ऑनलाइन भी ऑर्डर कर सकते हैं।


cruise 1 Ton Portable Turbo Portable AC को फ्लिपकार्ट से ऑर्डर किया जा सकता है। इस AC की MRP 42,900 रुपए है और आप इसे 25% डिस्काउंट के बाद ऑनलाइन 31,990 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही कंपनी की तरफ से इसकी 1 साल की वारंटी भी दी जा रही है। आज ऑर्डर करने पर ये 26 मार्च तक डिलीवर कर दिया जाएगा। इसमें ऑटो रिस्टार्ट ऑप्शन भी दिया जाता है। इस एसी में कॉपर कंडेंसर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें :  21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


Lloyd 1 Ton 3 Star Portable AC भी ऐसे यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है जो बेहतर एसी सर्च कर रहे हैं। इस एसी की खासियत है कि ये कूलिंग बहुत बेहतर करता है। साथ ही इस पर बैंक ऑफर्स भी मिल रहे हैं। SBI Credit Card EMI Transaction पर 10% Instant Discount मिल रहा है। कंपनी की तरफ से इसकी 1 साल की वारंटी मिल रही है। कंपनी का दावा है कि ये 15% तक बिजली की बचत करता है।

ये भी जानें : 13 साल बाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों की हो गई मौज

Blue Star 1 Ton Portable AC को भी आप फ्लिपकार्ट से आसानी से खरीद सकते हैं। ये भी पोर्टेबल एसी है और यही वजह है कि इसे भी एक जगह से दूसरी जगह शिफ्ट करना आसान हो जाता है। इस एसी के कंप्रेसर की 5 साल की वारंटी मिल रही है जबकि एसी की 1 साल की वारंटी दी जा रही है। कॉपर कंडेंसर की वजह से ये बिजली बचाने में काफी बेहतर साबित होता है। कंपनी की मानें तो ये एसी 15% तक बिजली की बचत करता है।