home page

Remote Wala Pankha : 2 हजार से भी कम में मिल रहे रिमोट से चलने वाले ये हाइटेक पंखे

गर्मीयों का सीजन शुरू हो चुका है ऐसे में कूलर, ऐसी और पंखों की डिमांड तेजी से पढ़ रही है और साथ ही इनकी कीमतों में भी बढ़ोतरी होने वाली है ऐसे में Remote Wala Pankha : अगर आप भी अपने घर पंखा लगवाने की सोच रहे हैं तो ये समय आपके लिए बिल्कुल सही है। मार्केट में पुराने मॉडल के पंखों की कीमत में आप रिमोट से चलने वाले पंखे खरीद सकते हैं।

 | 
Remote Wala Pankha : 2 हजार से भी कम में मिल रहे रिमोट से चलने वाले ये हाइटेक पंखे

HR Breaking News, Digital Desk- गर्मियों की शुरुआत हो गई है और अब कूलर और पंखों की जमकर खरीदारी शुरू होने वाली है। अगर आप अपने घर में सीलिंग फैन लगाने का सोच रहे हैं तो पुराने मॉडल के बजाय रिमोट से चलने वाले पंखों पर विचार कर सकते हैं। जी हां, अब रिमोट से चलने वाले पंखों को जमकर पसंद किया जा रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप रिमोट से चलने वाले पंखों को कहां से खरीदा सकते हैं। इन पंखों में आपको बार-बार बोर्ड के पास जाकर बंद या चालू करने की जरूरत नहीं है, बल्कि रिमोट के जरिए सोफे पर बैठे हुए या फिर बैड पर लेटे हुए ही मैनेज कर सकते हैं। आइए अमेजन पर मौजूद 5 रिमोट से चलने वाले पंखों के बारे में जानते हैं।


LONGWAY Creta P1 1200mm Ceiling Fan की कीमत और ऑफर:


LONGWAY Creta P1 1200mm Ceiling Fan को 47 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालांकि इसकी एमआरपी 3,781 रुपये है। ईएमआई की बात की जाए तो यह पंखा 97 रुपये प्रति माह की आसान EMI पर उपलब्ध है। बैंक ऑफर की बात की जाए तो AU बैंक, HDFC Bank और IDBI Bank कार्ड से भुगतान पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट पा सकते हैं। LONGWAY Creta P1 1200mm Ceiling Fan को रिमोट से कंट्रोल किया जाता है। कंपनी इसके साथ 3 साल की वारंटी प्रदान करती है। BLDC मोटर वाले इस फैन को एनर्जी सेविंग के लिए इसे 5 स्टार दिए गए हैं। यह फैन 3 साल की वारंटी के साथ आता है। एक्सचेंज ऑफर में 500 रुपये तक कीमत को कम किया जा सकता है।

ये भी जानें : 13 साल बाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों की हो गई मौज

Havells Ambrose 1200mm Ceiling Fan की कीमत और ऑफर:


Havells Ambrose 1200mm Ceiling Fan की कीमत 5,880 रुपये है, लेकिन यह 42% डिस्काउंट के बाद 3,399 रुपये में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईएमआई ऑप्शन के तहत इस पंखे को 162 रुपये EMI में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में AU बैंक, HDFC Bank और IDBI Bank कार्ड से 10 प्रतिशत डिस्काउंट पा सकते हैं। Havells Ambrose 1200mm Ceiling Fan रिमोट से कंट्रोल होता है। कंपनी इसके साथ 2+1 साल की वारंटी प्रदान करती है। BLDC मोटर वाले इस फैन को एनर्जी सेविंग के लिए इसे 5 स्टार दिए गए हैं। एक्सचेंज ऑफर में 500 रुपये तक कीमत को कम किया जा सकता है।

Atomberg Renesa 1200mm BLDC Motor 5 Star Rated Ceiling Fan की कीमत और ऑफर:


इसकी कीमत 5,190 रुपये है, लेकिन यह 29% डिस्काउंट के बाद 3,680रुपये में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईएमआई ऑप्शन के तहत इस पंखे को 176 रुपये EMI में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में HDFC Bank और IDBI Bank क्रेडिट कार्ड से 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है। इसमें 28W हाई स्पीड फैन है जो कि रिमोट से कंट्रोल होता है। कंपनी इसके साथ 2+1 साल की वारंटी प्रदान करती है। BLDC मोटर वाले इस फैन को एनर्जी सेविंग के लिए इसे 5 स्टार दिए गए हैं। यह फैन 65% तक पावर की बचत का दावा करता है।

ये भी पढ़ें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी

Crompton Energion Cromair की कीमत और ऑफर:


Crompton Energion Cromair की कीमत 6,500 रुपये है, लेकिन यह 49% डिस्काउंट के बाद 3,299 रुपये में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईएमआई ऑप्शन के तहत इस पंखे को 167 रुपये EMI में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में HDFC Bank और IDBI Bank क्रेडिट कार्ड से 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है। Crompton Energion Cromair में 28W हाई स्पीड फैन है जो कि रिमोट से कंट्रोल होता है। कंपनी इसके साथ 3 साल की वारंटी प्रदान करती है। वहीं, एनर्जी सेविंग के लिए इसे 5 स्टार दिए गए हैं। एक्सचेंज ऑफर में 300 रुपये तक कीमत को कम किया जा सकता है।

Orient Electric I Tome की कीमत और ऑफर:


Orient Electric I-Tome की कीमत 5,235 रुपये है, लेकिन यह 32% डिस्काउंट के बाद 3,559 रुपये में अमेजन पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ईएमआई ऑप्शन के तहत इस पंखे को 170 रुपये EMI में खरीदा जा सकता है। बैंक ऑफर में HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से 10 प्रतिशत डिस्काउंट मिल सकता है। Orient Electric I Tome में 26W इंटीलेजेंट फेन है जो कि रिमोट से कंट्रोल होता है। कंपनी इसके साथ 3 साल की वारंटी प्रदान करती है। वहीं एनर्जी सेविंग के लिए इसे 5 स्टार दिए गए हैं।