home page

दिलों पर राज करने आ रहा Samsung का स्मार्टफोन, फीचर्स देख हो जाओगे खुश

Samsung ने हाल ही में भारत में Galaxy A34 5G लॉन्च किया है, जो दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ आता है. इसमें आपको कई ऐसी चीजें मिलेंगी जो वैल्यू फॉर मनी होंगी, जैसे- ट्रिपल-कैमरा सेटअप, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और S23 जैसा डिजाइन, जो फोन को प्रीमियम दिखाता है. आइए जानते है इसके बारे में सबकुछ। 
 
 | 
दिलों पर राज करने आ रहा Samsung का स्मार्टफोन, फीचर्स देख हो जाओगे खुश

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। Samsung ने हाल ही में भारत में एक नया मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जो दमदार बैटरी और शानदार कैमरे के साथ आता है. इसका नाम Samsung Galaxy A34 5G है. इसमें आपको कई ऐसी चीजें मिलेंगी जो वैल्यू फॉर मनी होंगी, जैसे- ट्रिपल-कैमरा सेटअप, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और S23 जैसा डिजाइन, जो फोन को प्रीमियम दिखाता है. यह फोन सीधे-सीधे नथिंग फोन (1) और Redmi Note 12 Pro+ 5G जैसे फोन्स को टक्कर देता है. अगर आप मिड रेंज स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस फोन के बारे में डिटेल में जान सकते हैं...

Samsung Galaxy A34 5G price in India


भारत में Samsung Galaxy A34 5G को दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया गया है. 128GB स्टोरेज की कीमत 30,999 रुपये है वहीं 256GB स्टोरेज की कीमत 32,999 रुपये है. दोनों में आपको स्टेंडर्ड 8GB का रैम मिलेगी. 

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

Samsung Galaxy A34 5G Design and Display


Samsung Galaxy A34 5G चार कलर्स में उपलब्ध है, जिसमें लाइट ग्रीन, ब्लैक, लाइट वायलेट और सिल्वर मौजूद है. लेकिन लाइट ग्रीन में फोन वाकई काफी जबरदस्त नजर आता है. इसमें पीछे की तरफ फ्रॉस्टेड फिनिश के साथ हरे और पीले रंग का कॉम्बिनेशन नजर आता है. इसकी चमक फोन में निशान और उंगलियों के धब्बों को छिपाने में मदद करता है. दोनों फ्रेम प्लास्टिक से बने हैं और इसका वजन सिर्फ 199 ग्राम है. 


फोन IP67 रेटिंग के साथ आता है, यानी 1 मीटर पानी में डूबे रहने के बाद भी फोन आधे घंटे तक खराब नहीं होगा. इसका मतलब है कि फोन पानी में भी खराब नहीं होगा. फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है. जो बिल्कुल Galaxy S23 की तरह दिखता है. लेकिन डिस्प्ले के ऊपर वॉटरड्रॉप नॉच का पुराना लुक मिलता है. स्क्रीन पूरी तरह से फ्लैट और चारों ओर पतले बेजल्स हैं. 

Samsung Galaxy A34 5G में 6.6 इंच का फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले मिलता है. फोन में HDR10+ सर्टिफिकेशन नहीं मिलता है. लेकिन नेटफ्लिक्स जैसे ऐप FHD+ में देख सकेंगे और वीडियो कंटेंटे के लिए वाइडवाइन एल1 डीआरएम मिलता है. इसके अलावा 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर किया जाता है, जो कीमत के हिसाब से शानदार है. फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को भी फास्ट किया गया है. 

Supreme Court Decision - सरकारी कर्मचारियों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया तगड़ा झटका, सुनाया फैसला


Samsung Galaxy A34 5G specifications and software


Samsung Galaxy A34 5G मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 SoC द्वारा संचालित होता है, जो Realme 10 Pro+ 5G और Redmi Note 12 Pro+ 5G में भी देखने को मिलता है.  डिवाइस में 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. हालांकि, आपको बॉक्स में चार्जर नहीं मिलता है.

Samsung Galaxy A34 5G battery life


Samsung Galaxy A34 5G फुल चार्ज में आराम से पूरे दिन तक चलेगा. नॉर्मल यूज पर यह डेढ़ दिन तक भी चल सकता है. अगर आप गेमिंग करते है और वीडियो देखते हैं तो इसे आराम से 1 दिन तक चला सकते हैं. 67W चार्जर से चार्ज करने पर फोन 1 से डेढ़ घंटे तक चार्ज हो जाएगा. 


Samsung Galaxy A34 5G cameras


Samsung Galaxy A34 5G में ट्रिपल कैमरा सेटअप है. इसमें OIS सपोर्ट के साथ 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा सेंसर है. सेल्फी के लिए 13MP का सेंसर है.

love affair : पत्नी की जगह सास ने मनाई सुहागरात और अब हो गए प्रेग्नेंट

Samsung Galaxy A34 5G: कम कीमत में धांसू फीचर्स


Samsung Galaxy A34 5G एक क्लासिक मिड-रेंज फोन है. अगर आपका बजट 30 हजार रुपये है और इसमें जबरदस्त फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेस्ट साबित हो सकता है.