home page

299 रुपये में मिल रहा ये पंखा, कूलर को भी कर देगा फेल

गर्मीयों का मौसम शुरू होते ही Ceiling Fan की डिमांड और कीमत तेजी से बढ़ने लगी है। ऐसे में अगर आप भी पंखा खरीदने जा रहे हैं तो मार्केट में मौजूद ये पंखे आपको बड़े ही कीफायती रेट में मिल जाएंगे। 

 | 
299 रुपये में मिल रहा ये पंखा, कूलर को भी कर देगा फेल

HR BREAKING NEWS (ब्यूरो)। गर्मियों के मौसम में Ceiling Fan की डिमांड तेजी से बढ़ने लगती है। अगर आप भी नया पंखा खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हम कुछ ऑप्शन आपको बताने जा रहे हैं। इनकी मदद से आपको पंखा खरीदने में काफी आसानी होगी और साथ ही इसका फायदा सबसे बड़ा ये होगा कि आपको काफी कम कीमत में भी ये मिल जाएगा। लेकिन आपको इस डील को हासिल करने से पहले कुछ चीजों के बारे में जान लेना चाहिए-


Three Blend Ceiling Fan Blade Covers को आप Jio Mart से खरीद सकते हैं। इस पंखे की कीमत महज 299 रुपए है। हालांकि इस पंखे की MRP 598 रुपए है, लेकिन अभी इस पर करीब 50% का डिस्काउंट मिल रहा है तो आपको ये काफी सस्ते में मिल सकता है। इसके अलावा Paytm से पेमेंट करने पर आपको अलग से भी डिस्काउंट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें : 21 साल की लड़की को ब्वायफ्रेंड के साथ संबंध बनाना पड़ा भारी


कंपनी दावा करती है कि इस पंखे के ब्लेड काफी हल्के हैं और इसकी वजह से स्पीड काफी बेहतर मिलती है। साथ ही इसे आसानी से वॉश भी किया जा सकता है। इसके ब्लेड को पानी से वॉश कर सकते हैं। इससे आपको क्लीन करने में भी काफी आसानी होगी और फैन की स्पीड भी तेज हो जाएगी। अब क्योंकि इस पंखे की कीमत ही इतनी कम है कि हर कोई इसे खरीदने पर ही जोर दे रहा है।

ये भी जानें : 13 साल बाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, कर्मचारियों की हो गई मौज

CORTINA EYELET CURTAIN को आप AJIO से खरीदते हैं तो आपको ये 239 रुपए में मिल सकता है। जबकि इस पंखे की कीमत 598 रुपए है। यानी पहले ही आपको ये पंखा आधी कीमत में मिल रहा है। कंपनी की मानें तो ये High Speed Fan है जो काफी तेज हवा देता है। यही वजह है कि गर्मियों के मौसम में इसकी काफी डिमांड भी रहती है। आप इसे आसानी से ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते हैं।