home page

आधी से भी आधी कीमत पर मिल रहा ये HD Smart TV!

Cheapest HD Smart TV : स्मार्ट टीवी आ जाने के बाद ज्यादातर लोग आपने घर पर ही टीवी देखना पसंद करते हैं। अगर आप भी ऐसा ही सोचते हैं और अपने घर  HD Smart TV Flipkart पर कुछ ऐसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं जहां आप आधी से आधी कीमत में एक स्मार्ट टीवी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं क्या है ऑफर।

 | 
आधी से भी आधी कीमत पर मिल रहा ये HD Smart TV!

HR Breaking News, Digital Desk- अगर हम आपसे कहें कि आपको स्मार्टफोन की कीमत में स्मार्ट टीवी मिल जाएंगे तो क्या आप हमारी बात मानेंगे? अब बात तो माननी ही पड़ेगी क्योंकि Flipkart पर कुछ ऐसे ऑफर्स दिए जा रहे हैं जिसके बाद स्मार्ट टीवी को एकदम कम कीमत में खरीद सकते हैं। यहां से iFFALCON, Thomson और OnePlus पर उपलब्ध है। यहां से टीवी को 11,500 रुपये तक के ऑफर के साथ खरीदा जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं इन टीवी को कितने कम में खरीदा जा सकेगा।


iFFALCON by TCL (32 इंच) HD Ready LED TV:

इसकी स्क्रीन 32 इंच की है। इसमें HD Ready LED स्क्रीन दी गई है। यह एक स्मार्ट एंड्रॉइड टीवी है। इसकी MRP 26,999 रुपये है। इसे 66 फीसद ऑफ के साथ 8,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ 8 हजार तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपको पूरी एक्सचेंज वैल्यू मिल जाती है तो आपको यह टीवी 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। EMI के तहत टीवी को 317 रुपये हर महीने देकर खरीदा जा सकेगा।

ये भी जानें : कर्मचारियों को मिलेगा 2 महीने का एरियर, DA में 4 प्रतिशत की बढ़ोतरी


Thomson Alpha (32 inch) HD Ready LED Smart Linux TV:

इसकी वास्तविक कीमत 14,999 रुपये है। लेकिन इसे 43 फीसद डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही 299 रुपये की EMI पर भी इसे खरीदा जा सकेगा। वहीं, 7,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। पूरी एक्सचेंज वैल्यू के बाद आपको यह टीवी 899 रुपये में मिल जाएगा।

ये भी देखें : डांस करते करते स्टेज पर लेट गई गोरी, वीडियो वायरल

OnePlus Y1s (32 inch) HD Ready LED Smart TV:

इसे 21,999 रुपये के बजाय 15,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इसके साथ ही 11,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। पूरी वैल्यू लेने के बाद आपको यह फोन 4,499 रुपये में मिल जाएगा। इसे आप हर महीने 563 रुपये देकर खरीदा जा सकेगा।